लाइफ स्टाइल

Coronavirus in Mumbai: अमिताभ के घर पर फिर से कोरोना की दस्तक, स्टाफ में एक व्यक्ति हुआ कोरोना संक्रमित!

Arun Mishra
5 Jan 2022 6:03 AM GMT
Coronavirus in Mumbai: अमिताभ के घर पर फिर से कोरोना की दस्तक, स्टाफ में एक व्यक्ति हुआ कोरोना संक्रमित!
x
कोरोना के चलते अमिताभ एक बार फिर से परेशानी से जूझ रहे हैं. अमिताभ के घर पर एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है.

मुंबई में कोरोना तेज रफ्तार के साथ फैल रहा है. कोविड-19 ने अब बॉलीवुड के 'महानायक' अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर से दस्तक दे दी है. कोरोना के चलते अमिताभ एक बार फिर से परेशानी से जूझ रहे हैं. अमिताभ के घर पर एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है.

अपने आखिरी लिखे ब्लॉग ‌में अमिताभ बच्चन ने इस संबंध में खु्द ही जानकारी देते हुए लिखा- घर में कोविड के हालात से गुजर रहा हूं और (फैन्स से) बाद में संपर्क साधूंगा....". उल्लेखीनय है कि 3-4 जनवरी की रात लिखे इस पोस्ट के ज़रिए अमिताभ ने घर में किसको कोविड हुआ है, इस संबंध में जानकारी नहीं दी है. ऐसे में इसे लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

मगर एक सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया, "चिंता की बात नहीं है, अमिताभ बच्चन या फिर घर के किसी भी सदस्य को कोरोना का संक्रमण नहीं हुआ है. घर के एक स्टाफ मेम्बर्स कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जिसका उल्लेख ब्लॉग में किया गया है." सूत्र ने इससे अधिक जानकारी देने से साफ मना कर दिया.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 11 जुलाई को कोरोना होने के चलते अमिताभ बच्चन को मुम्बई के विले पार्ले स्थित नानावटी अस्पताल में दाखिल होना पड़ा था. इसके चार दिन बाद खबर आई थी कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और नातिन आराध्या बच्चन को कोरोना हो गया है. ऐसे में सभी को मुम्बई के इसी नानावटी अस्पताल में दाखिल कराया गया था. गौरतलब है कोरोना से पीड़ित अमिताभ बच्चन को लगभग एक महीने तक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे, जबकि परिवार के बाकी सदस्यों को कुछ दिन पहले ही अस्पताल से जल्दी छुट्टी मिल गई थी.

अमिताभ के प्रतीक्षा और जलसा बंगले के सुरक्षाकर्मियों, माली और घर में काम करनेवाले अन्य सभी लोगों की रूटीन कोरोना जांच की जाती है. इनमें से 31 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें से एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर बीएमसी की ओर से साझा की गई है. अमिताभ के दोनों बंगलों में एक माली काम करता है और उसी को कोरोना हुआ है. उल्लेखनीय है कि कोरोना से ग्रस्त माली को कोरोना के किसी तरह तरह के लक्षण नहीं हैं.

फिलहाल माली से संपर्क में नहीं होने के चलते अमिताभ अथवा परिवार के किसी भी सदस्य की कोरोना जांच नहीं की गई है. बीएमसी की ओर से दोनों बंगलों पर सैनिटाइजेशन और अन्य उपाय किये गये हैं.

Next Story