मनोरंजन

पलक तिवारी ने ओरी से मांगी माफी, Orry ने दिखाई मिडल फिंगर! दोनों की WhatsApp चैट हुई लीक, देखिये!

Arun Mishra
2 Jan 2024 2:56 PM GMT
पलक तिवारी ने ओरी से मांगी माफी, Orry ने दिखाई मिडल फिंगर! दोनों की WhatsApp चैट हुई लीक, देखिये!
x
पलक लिखती हैं, 'ओरी, मैं पलक. अगर ये वो माफी है जो तुम चाहते हो'

अभिनेत्री पलक तिवारी और सोशल मीडिया सनसनी ओरहान अवत्रामणि जिन्हें फैंस ओरी (Orry) के नाम से जानते हैं। पलक तिवारी और ओरी की लीक हुई व्हाट्सएप चैट ने फैंस को भ्रमित कर दिया है और सोच रहे हैं कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। हाल ही में, ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पलक के साथ अपनी व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें पलक उनसे माफी मांगती नजर आ रही थी।

ऐसी ही एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया. दरअसल, यह फोटो ओरी और एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) की चैट की है, जिसमें पलक, ओरी से माफी मांग रही हैं. वहीं, ओरी उनको मिडल फिगर दिखा रहे हैं. ओरी ने ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इसपर रिएक्शन दे रहे हैं.

फोटो में पलक लिखती हैं, 'ओरी, मैं पलक. अगर ये वो माफी है जो तुम चाहते हो' इसके रिप्लाई में ओरी एक्ट्रेस को मिडल फिंगर का इमोजी भेजते हैं. इसके बाद पलक आगे लिखती हैं, 'सारा के लिए जो इज्जत है, उसके लिए सॉरी बोल रही हूं'. इसके रिप्लाई देते हुए ओरी लिखते हैं, 'नहीं बेब, आप सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए माफी मांगो, क्योंकि आपको नहीं पता कि बात कैसे करनी है'. फिर पलक लिखती हैं, 'मैंने अपनी तरफ से माफी मांग ली'.

हालांकि, पलक ओरी से क्यों माफी मांग रही थीं इसका खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन ओरी ने पलक की चैट का स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस को भी टैग किया. वहीं, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस चैट पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सभी यूजर्स ये जानना चाहते हैं कि आखिर माजरा क्या है दोनों के बीच. बता दें, पलक तिवारी इन दिनों इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Next Story