लाइफ स्टाइल

परेश रावल ने जारी किया अपनी अगली फिल्म का पोस्टर

सुजीत गुप्ता
19 July 2021 10:46 AM GMT
परेश रावल ने जारी किया अपनी अगली फिल्म का पोस्टर
x

रावल जल्द ही बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दिल जीतने वाली 'आंख मिचोली' में नजर आने वाले हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है और परेश इस फिल्म से एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने वाले हैं। हालांकि फिल्म की घोषणा पिछले साल ही की गई थी, लेकिन फिल्म कोरोना के कारण रुक गई और इसकी शूटिंग नहीं हो सकी। अब एक बार फिर फिल्म का एलान करते हुए मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें फिल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर किया गया है।

परेश रावल ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुकर शेयर करके लिखा- यह चीटिंग नहीं, सेटिंग है। अपनी अगली फ़िल्म आंख मिचौली का फ़र्स्ट लुक पेश कर रहा हूं। इतनी ज़बरदस्त स्टाक कास्ट के साथ इस मज़ेदार एंटरटेनर का हिस्सा बनने पर गर्व है।

मोशन पोस्टर दर्शकों को फिल्म के कलाकारों से परिचित कराता है जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, विजय राज और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार कलाकार हैं. फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म से शरमन जोशी कमबैक कर रहे हैं जो लंबे समय से गायब हैं। उनके अलावा, फिल्म में मृणाल ठाकुर और विजय राज भी हैं जो फरहान अख्तर की 'तूफान' में दिखाई दिए हैं, जो हाल ही में रिलीज़ हुई।

चश्मे के दोनों लेंसों में एक घर की तस्वीर है। एक लेंस में रात है तो दूसरे में दिन है। सारे किरदार अलग-अलग पोज़ दे रहे हैं और इशारे कर रहे हैं। कुछ डांस करने के पोज़ में हैं। वहीं, फ़िल्म की लीडिंग लेडी मृणाल ठाकुर चुप रहने का संकेत दे रही हैं। फ़िल्म की रिलीज़ डेट अभी बतायी गयी नहीं है, मगर ट्वीट में लिखी एक लाइन (Eyeconic Wedding Of The Year) से लगता है कि इसी साल रिलीज़ होगी।


Next Story