मनोरंजन

Parineeti Raghav Wedding Pics: एक दूजे के हुए राघव-परिणीति : सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Arun Mishra
25 Sep 2023 5:55 AM GMT
Parineeti Raghav Wedding Pics: एक दूजे के हुए राघव-परिणीति : सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
x
सामने आई तस्वीरों में परिणीति क्रीम कलर के लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और राघव चड्ढा भी खूब जच रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब एक दूजे के हो गए हैं. दोनों की शादी हो चुकी है. परिणीति और राघव की शादी के बाद से ही फैंस दोनों की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे जो अब समाप्त हो चुका है. परिणीति और राघव ने अपनी उदयपुर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में जोड़े को उदयपुर में अपनी दिन की शादी के लिए तैयार दिखाया गया है - दुल्हन के लिए ब्लश लहंगा और दूल्हे के लिए क्रीम शेरवानी। तस्वीरों में परिणीति और राघव की जयमाला और फेरे की झलक देखने को मिलती है, साथ ही एक तस्वीर भी है जिसमें वह उनके माथे पर चुंबन करते हैं।

मई में सगाई के बाद साझा की गई एक पोस्ट का जिक्र करते हुए परिणीति ने लिखा, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया था" जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि नाश्ते की एक दुर्भाग्यपूर्ण तारीख के दौरान उन्हें पता चल गया था कि राघव "वही" था। परिणीति के कैप्शन में लिखा है, "लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रही थी। आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला। एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे। हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।"

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ब्रेकफस्ट की टेबल पर पहली बार हुई बातचीत के वक्त से ही, हमारा दिल ये जानता था. इस दिन का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रही थी. मिस्टर और मिसेज़ बनकर हम बहुत खुश हैं. एक दूसरे के बिना नहीं जी पाते, हमेशा के लिए हमारी ज़िंदगी शुरू हो गई.”

सामने आई तस्वीरों में परिणीति क्रीम कलर के लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और राघव चड्ढा भी खूब जच रहे हैं. राघणीति की जोड़ी काफी प्यार लग रही है. दोनों ने एक साथ कई फोटोज क्लिक करवाई हैं. किसी तस्वीर में राघव परिणीति को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं तो किसी में राघव परिणीति के माथे पर चूमते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि दोनों ने इसी साल मई के महीने सगाई की थी और फिर अब दोनों हमेशा हमेशा के लिए शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. अटूट बंधन में बंधने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ झलक रही है. इन तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Next Story