लाइफ स्टाइल

Raghav Chadha Parineeti Chopra: जमकर नाचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, एंगेजमेंट का क्यूट वीडियो आया सामने

Arun Mishra
14 May 2023 8:44 AM GMT
Raghav Chadha Parineeti Chopra: जमकर नाचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, एंगेजमेंट का क्यूट वीडियो आया सामने
x
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की एंगेजमेंट की फोटोज और इन्साइड वीडियोज आज इंस्टाग्राम पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं.

Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कल, 13 मई, 2023 की शाम को नई दिल्ली में आप (AAP) पार्टी के लीडर राघव चड्ढा के साथ सगाई कर ली और अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की एंगेजमेंट की फोटोज और इन्साइड वीडियोज आज इंस्टाग्राम पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं.

ऐसा ही एक क्यूट इन्साइड वीडियो सामने आया है जिसमें सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) परफॉर्म कर रहे हैं और उनकी धुन पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जमकर नाच रहे हैं. परिणीति और राघव का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और ये काफी वायरल भी हो गया है. आपने देखा इस नए जोड़े का यह क्यूट डांस वीडियो?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा स्टेज पर हैं और उनके बगल में सिंगर मीका सिंह परफॉर्म कर रहे हैं. इस वीडियो में मीका सिंह सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'आइशा' (Aisha) का गाना 'गल मिट्ठी मिट्ठी बोल' (Gal Mitthi Mitthi Bol) गा रहे हैं और उसी पर राघव और परिणीति झूम रहे हैं.


इस वीडियो में परिणीति और राघव एक दूसरे के साथ बहुत क्यूट लग रहे हैं. गाने के बीच में एक लाइन आती है जिसके बोल कुछ ऐसे हैं- 'डोली ले आवां..' इस लाइन पर राघव परिणीति की तरफ इशारा करके कह रहे हैं कि वो उनके लिए डोली लेकर आएंगे. वीडियो में आप राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई के डेकॉर पर भी एक नजर डाल सकते हैं.

परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) द्वारा डिजाइन किया हुआ सूट पहना था और राघव चड्ढा अपने मामा और डिजाइनर पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) के क्रिएशन में काफी हैंडसम लगे.

Next Story