लाइफ स्टाइल

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, पहले दिन की कमाई में रचा नया कीर्तिमान

Arun Mishra
26 Jan 2023 7:02 AM GMT
शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस के तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, पहले दिन की कमाई में रचा नया कीर्तिमान
x
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आ रही है.

Pathan first day collection : शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आ रही है. 'पठान' ने पहले दिन की कमाई में कीर्तिमान रच दिया है. मिल रही जानकरी के मुताबिक, बताते हैं कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 52.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिसके साथ ही पठान ने KGF 2 और War के ओपनिंग डे कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है। शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर राज करना शुरू कर दिया है। शाहरुख खान ने 4 साल के साथ फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर ली है। शाहरुख खान की यह वापसी बिल्कुल पठान के अंदाज में ही हुई है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 52 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है वो भी एक नॉन हॉलिडे पर। जिसके साथ ही पठान ने KGF 2 और War जैसी सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। War ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ की कमाई की थी, वही फिल्म KGF 2 ने रिलीज के पहले दिन करीब 52 करोड़ रुपये कमाए थे। ध्यान देने वाली बात यह है कि इन दोनों फिल्म को ही वीकेंड पर रिलीज किया गया था। बावजूद इसके पठान इन फिल्म से आगे निकल गई है।

बता दें कि कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि आज गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म पठान की कमाई और भी बढ़ने वाली है। पठान रिलीज के दूसरे दिन 60 करोड़ रुपये तक कमा सकती है। जिसके साथ ही फिल्म को एक लॉन्ग वीकेंड मिलने वाला है। जिससे पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को काफी फायदा पहुंचेगा।

Next Story