लाइफ स्टाइल

Pathaan Trailer Out: 'पठान' ट्रेलर में दिखा एक्शन का डबल डोज, SRK-Deepika Padukone ने रखा सस्पेंस

Arun Mishra
10 Jan 2023 6:10 AM GMT
Pathaan Trailer Out: पठान ट्रेलर में दिखा एक्शन का डबल डोज, SRK-Deepika Padukone ने रखा सस्पेंस
x
शाहरुख खान के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। SRK की फिल्म पठान का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है।

shah rukh khan and deepika padukone pathaan trailer out: शाहरुख खान के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। SRK की फिल्म पठान का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। पठान ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर हर तरफ रिएक्शन दे रहे हैं। क्योंकि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म पठान का ट्रेलर बेहद शानदार है। इसमें शाहरुख ही नहीं बल्कि दीपिका के भी जोरदार एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान काफी समय से चर्चा में है। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया था। इसमें शाहरुख का एक्शन अवतार देखने को मिला था। वहीं कुछ दिन बाद इस फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ। जिसके बाद उसपर दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर जमकर बवाल हुआ। अब शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख के जोरदार एक्शन सीन और जॉन अब्राहम संग फाइट सीन देखने के बाद फैन्स की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

यहां देखें ट्रेलर -

'पठान' को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। हालांकि पठान ट्रेलर में सलमान की कोई झलक देखने को नहीं मिली है। यश राज फिल्म्स के एक सूत्र ने बताया, 'यही सस्पेंस है। आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म का सस्पेंस बनाकर रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म के दो ट्रेलर एडिट करवाए हैं। एक में सलमान खान के साथ तो दूसरा उनके बिना।'

आदित्य चोपड़ा का आइडिया है कि सलमान खान को नहीं दिखाना, वो उनके बारे में कुछ रिवील नहीं करना चाहते हैं। ऐसा करने से लोगों का फिल्म की कहानी में इंटरेस्ट बना रहेगा। आदित्य चोपड़ा ने शाह रुख और सलमान खान के बीच फिल्म के बेस्ट सीन्स शूट किए हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story