लाइफ स्टाइल

पायल ने कंगना रणौत को अनफॉलो और साधा कंगना पर निशाना

Gaurav Maruti
18 May 2022 9:37 AM GMT
पायल ने कंगना रणौत को अनफॉलो और साधा कंगना पर निशाना
x

पायल ने कंगना रणौत को अनफॉलो और साधा कंगना पर निशाना

पायल ने कंगना रणौत को अनफॉलो और साधा कंगना पर निशाना

कंगना रणौत के शो 'लॉकअप' के पहले सीजन का फिनाले हो चुका है और शो को मुनव्वर फारूकी के रूप में कैदी नंबर वन भी मिल गया है. लेकिन शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बना रहता है. इस बार शो का हिस्सा रहीं पायल रोहतगी ने शो की टीम, होस्ट कंगना रनौत और विजेता मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा है. पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'लॉकअप' की पुरानी पोस्ट को शेयर कर एक लंबा सा पोस्ट लिखा है.

पायल ने कंंगना रणौत के अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल होने के बारे में भी लिखा. पायल ने कहा कि कंगना के ईद पार्टी में सलमान खान से मिलने के बाद मुनव्वर फारूकी को 'लॉकअप' का विजेता बनाया गया था. पायल ने 'बेरोजगार हस्तियों' की भी आलोचना की, जिनके बारे में उन्होंने कहा कि वह उन्हें टारगेट करती थीं. इंस्टाग्राम पोस्ट में पायल को हथकड़ी लगाए पोज देते हुए दिखाया गया है और लिखा है क्या पायल मसाला टेस्ट पास कर लेगी? इसी पोस्ट को शेयर करते हुए पायल ने सभी पर निशाना साधा है.

अपने पोस्ट में पायल ने लिखा, 'दुखद पीआर की नौटंकी...मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का इस्तेमाल करना. मुद्दा यह है कि अगर वे 'लॉकअप' के विजेता को जानते हैं और उन्होंने 'लॉकअप' नाम का शो देखा है, तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है. कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे यही कहा. शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में व फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ. तो इसका मतलब यह है कि शो की अवधारणा एक औच्छा विचार थी और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले 'बिग बॉस' के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी वाला विजेता बनाया, जबकि पूरे सीजन में कंगना ने कहा कि यह शो घर घर की कहानी का नहीं है.

पायल ने इसके आगे शो के विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर भी टिप्पणी की. पायल ने लिखा, 'एक विजेता, जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वह शो में दूसरी महिला के साथ रोमांस करने में व्यस्त है, लेकिन बेरोजगार हस्तियों ने उसे असली पाया. यह विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर यह मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है. पायल यहां नहीं रुकी उन्होंने कंगना रणौत की फिल्म 'धाकड़' पर भी कमेंट किया और कहा, मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं, काश उनकी फिल्म.... इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई, जिससे यही समझ आता है कि वह फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न करने की बात कर रही हैं. अंत में कंगना को सलाह देते हुए पायल ने यह भी कहा की सेलेब्रिटीज मीडिया के सामने बेवकूफी भरी बातें करने से पहले कुछ सोच किया करो ताकि बेवकूफ ना दिखे.

Next Story