लाइफ स्टाइल

VIDEO...अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को oops moment का शिकार होने से ऐसे बचाया!

Arun Mishra
9 Nov 2017 8:24 AM GMT
VIDEO...अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को oops moment का शिकार होने से ऐसे बचाया!
x
अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस बात का ज़िक्र भी किया इसके बाद अभिषेक ने एक फोटोग्राफर को अपने पास बुलाया...?
मुंबई : इसमें कोई शक नहीं कि बच्चन बहू ऐश्वर्या आज भी बेहद ख़ूबसूरत हैं। ऐश्वर्या की ब्यूटी दिन बा दिन और भी निखरती जा रही है। अब ज़ाहिर है इतनी ब्यूटीफुल हीरोइन को हर कोई अपने कैमरा में कैप्चर करना तो ज़रूर चाहेगा। ऐसा ही कुछ हुआ 7 नवंबर की रात को जब बच्चन बहू अपने पति अभिषेक के साथ डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा के घर पहुंची थीं।

मनीष के घर से निकलकर अभिषेक तो सीधे अपनी कार में बैठ गए.लेकिन उनके पीछे पीछे मनीष मलहोत्रा के साथ निकली ऐश शॉर्ट ब्लू ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने ऐश इस ब्यूटी को अपने कैमरा में कैप्चर करना शुरू कर दियालेकिन फोटोग्राफर्स का लो ऐंगल से ऐश्वर्या की तस्वीर लेना कार में बैठे उनके पतिदेव को रास नहीं आया।



इस बात पर अभिषेक बच्चन फोटोग्राफर्स से हो गए ख़फा। कार के अंदर अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस बात का ज़िक्र भी किया इसके बाद अभिषेक ने एक फोटोग्राफर को अपने पास बुलाया। उन्होंने उसे शॉर्ट स्कर्ट में आई ऐश की लो-एंगल तस्वीर डिलीट करने के लिए कहा हालांकि उस फोटोग्राफर्स ने अभिषेक को अपना कैमरा भी दिखाया जिसमें जूनियर बच्चन की अपनी प्यारी बीवी की कोई लो-एंगल पिक्चर को नहीं पाया। दरअसल अभिषेक को डर था कि लो-एंगल पिक्चर की वजह ऐश्वर्या के साथ ऊप्स मूमेन्ट हो सकता है जैसा आए दिन बी-टाउन हसीनाओं के साथ होता है।

देखें वीडियो -

Next Story