लाइफ स्टाइल

रिवीलिंग बिकिनी टॉप में Poonam Pandey ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, ट्रोल्स बोले- क्या बेशर्मी है?

Arun Mishra
19 Feb 2022 5:43 AM GMT
रिवीलिंग बिकिनी टॉप में Poonam Pandey ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, ट्रोल्स बोले- क्या बेशर्मी है?
x
पूनम पांडे के रिवीलिंग बिकिनी टॉप ने उन्हें ट्रोल करवा दिया.

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने फैशन सेंस, बोल्ड आउटफिट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. पूनम पांडे शुक्रवार को मुंबई में कॉफी शॉप जाती हुई स्पॉट की गईं. इस दौरान पूनम पांडे कैजुअल लुक में दिखीं. लेकिन उनके रिवीलिंग बिकिनी टॉप ने उन्हें ट्रोल करवा दिया.

पूनम पांडे ने ट्रेंडी ओवर शर्ट और लोअर को पिंक कलर के बिकिनी टॉप के साथ टीमअप किया था. हाईबन, स्टाइलिश शेड्स, पिंक स्लिंग बैग, गोल्डन हूप्स के साथ पूनम पांडे ने अपने लुक को कंप्लीट किया. पूनम पांडे के इस ग्लैमरस अंदाज ने यकीनन टेम्प्रेचर हाई किया. पूनम पांडे ने स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज दिए. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अवतार चर्चा में बना हुआ है. अपने इस ग्लैम लुक की वजह से पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

इस ग्लैमरस लुक की वजह से पूनम पांडे ट्रोल भी हो रही हैं. पूनम को उनके बिकिनी टॉप को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. उनके ड्रेसिंग सेंस पर लोगों ने सवाल उठाए हैं. बिकिनी टॉप के साइज पर लोगों ने कमेंट किया है.

एक यूजर ने लिखा- कपड़े को भी शर्म आ गई होगी कि उतना भी क्यों पहना. दूसरे ने लिखा- सब कुछ दिख रहा है. एक शख्स लिखता है- कपड़े की कमी है मुंबई में इस टाइम. ट्रोल्स ने इसे बेशर्मी बताया है.

एक शख्स ने पूनम पांडे पर तंज कसते हुए कहा- कौन हैं ये लोग कहां से आते हैं. यूजर लिखता है- हद है यार, ऐसे लोग फैशन के नाम पर कुछ भी पहन लेते हैं. कोई शर्म नहीं है क्योंकि ये जानबूझकर फ्लॉन्ट करते हैं.

Next Story