लाइफ स्टाइल

वीडियो में पूनम पांडे को नहाते देख हो जायेंगे हैरान

Sujeet Kumar Gupta
24 March 2020 5:58 AM GMT
वीडियो में पूनम पांडे को नहाते देख हो जायेंगे हैरान
x
इंस्टाग्राम के अलावा पूनम पांजे का खुद का एक ऐप भी है, जिसमें रोज रात वह अपनी वीडियो शेयर करती है.पूनम पांडे का सेक्सी लुक अक्सर इंटरनेट पर सनसनी मचाता हैं

मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस पूनम पांडे के लिए सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर करना कोई आम बात तो नहीं है. वह अपने इसी अंदाज के लिए मशहूर है और फैंस भी उन्हें इसी अवतार में पसंद करते हैं. लेकिन इस बार पूनम ने अपनी जो वीडियो शेयर की है, उसे देख आप बहकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. यकीनन इस वीडियो में पूनम को भीगे बदन में देख आपके पसीने छूट जाएंगे.

वीडियो में पूनम झरनों के बीच नहाती हुई नजर आ रही है. नहाते हुए वह अपने सारे कपड़े उतार देती है. इस वीडियो में वह कई पोज भी दे रही है और कहर बरपा रही है. इस तरह की अश्लील वीडियो के लिए ही तो पूनम पांडे को लोग काफी पसंद करते हैं. वैसे पूनम हमेशा ही अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर फैंस का दिल बहलाती रहती है।


उनका इंस्टाग्राम अकाउंट पूनम के बेहद सेक्सी और बोल्डनेस फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम के अलावा पूनम पांजे का खुद का एक ऐप भी है, जिसमें रोज रात वह अपनी वीडियो शेयर करती है.पूनम पांडे का सेक्सी लुक अक्सर इंटरनेट पर सनसनी मचाता हैं. उनके फैंस उनके सेक्सी वीडियो को देखने के लिए बेताब रहते हैं।

Next Story