लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, जानिए- क्या है पूरा मामला

Arun Mishra
9 Nov 2021 4:23 AM GMT
एक्ट्रेस पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, जानिए- क्या है पूरा मामला
x
मुंबई पुलिस ने यह भी बताया कि श‍िकायत दर्ज करवाने के बाद पूनम पांडे अस्पताल में एडमिट हो गई हैं.

एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सैम की गिरफ्तारी उनकी पत्नी पूनम पांडे की श‍िकायत पर की गई है. पूनम ने सैम के ख‍िलाफ थाने में श‍िकायत की कि सैम ने उसके साथ मारपीट की है. एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने सैम को सलाखों के पीछे बंद कर दिया है.

मुंबई पुलिस ने यह भी बताया कि श‍िकायत दर्ज करवाने के बाद पूनम पांडे अस्पताल में एडमिट हो गई हैं. ANI के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया कि पूनम को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोट आई है. उनकी श‍िकायत पर सैम के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है.

यह पहली बार नहीं है जब सैम बॉम्बे पर पूनम ने प्रताड़‍ित करने का आरोप लगाया है. पिछले साल सितंबर में भी शादी के कुछ दिनों बाद पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था. उस वक्त वे गोवा में थे, जहां गोवा कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दी थी.

पूनम ने पति की इन हरकतों पर उनसे शादी तोड़ने तक की बात कही थी. हालांकि बाद में पूनम और सैम के बीच सुलह हो गई और सब कुछ ठीक चल रहा था. पर अब पूनम द्वारा की गई श‍िकायत से अंदाजा लगाया जा सकता है दोनों के रिश्ते में अनबन जारी है. बता दें पूनम के पति सैम बॉम्बे एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने गल बन गई और बेफ‍िक्रा जैसे गानों का निर्देशन भी किया है.


Next Story