लाइफ स्टाइल

सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म का अनाउंसमेंट, रिलीज किया फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर

Arun Mishra
18 Aug 2020 5:43 AM GMT
सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म का अनाउंसमेंट, रिलीज किया फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर
x
सुपरस्टार प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है?

सुपरस्टार प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। प्रभास, डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में काम करेंगे। बता दें कि ओम राउट ने अजय देवगन स्टारर सुपरहिट फिल्म तान्हाजी डायरेक्ट की थी। प्रभास ने आदिपुरुष का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, बुराई के ऊपर अच्छाई को सेलिब्रेट करते हुए।

फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक फिल्म से प्रभास का लुक सामने नहीं आया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। यह फिल्म 2022 में हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।


बता दें कि इसके अलवा प्रभास, दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आएंगे। दीप‍िका और प्रभास वीजयंती मूवीज के साथ काम करने वाले हैं। हालांकि अभी फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फैन्स दोनों को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

निर्देशक नाग अश्विन ने दीपिका के साथ काम करने को लेकर कहा, 'मैं दीपिका को इस किरदार को निभाते हुए देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। यह कुछ ऐसा होगा जो किसी भी एक्ट्रेस ने पहले कभी नहीं किया होगा। उनका किरदार सभी को चौंका देगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आएगी और यह फिल्म इन दोनों की ही कहानी है। मुझे पूरा यकीन है कि यह फिल्म एक बड़ा धमाका करने वाली है।'

वहीं खबर यह भी आई थी कि दीपिका ने इस प्रोजेक्ट के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में वह इतनी रकम पाने वाली करंट एक्ट्रेस हैं।

Next Story