लाइफ स्टाइल

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas का भरी महफ़िल में उड़ाया मज़ाक, उम्र के फासले पर कर दिया ऐसा कमेंट

Special Coverage Desk Editor
24 Nov 2021 6:37 AM GMT
Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas का भरी महफ़िल में उड़ाया मज़ाक, उम्र के फासले पर कर दिया ऐसा कमेंट
x
Priyanka Chopra Viral Video: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. प्रियंका और निक जोनास (Priyanka Chopra-Nick Jonas) फिल्म लगत के आइडल कपल माने जाते हैं.

Priyanka Chopra Viral Video: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. प्रियंका और निक जोनास (Priyanka Chopra-Nick Jonas) फिल्म लगत के आइडल कपल माने जाते हैं. उनकी बॉन्डिंग की खूब तारीफ होती है मगर अचानक से दोनों के रिश्तों पर सवाल उठने लगे हैं. जब से प्रियंका ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने सरनेम यानी 'जोनस' को हटाया है, तब से लोगों ने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

हर कोई यह जानने को बेताब है कि अगर प्रियंका और निक जोनास के बीच सब कुछ ठीक है, तो ऐसा क्या हो गया कि एक्ट्रेस को अपने नाम के पीछे से निक जोनस का सरनेम हटाना पड़ गया? इन्हीं सब चर्चाओं के बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

एक्ट्रेस ने पति का मज़ाक बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल प्रियंका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में प्रियंका अपने पति निक जोनस और उनके भाइयों को रोस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस निक और अपने बीच ऐज गैप को लेकर भी मजाक भी बना रही हैं. लोगों को प्रियंका का ये मज़ाकिया रूप पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते ही प्रियंका फिर से हेडलाइंस में आ गई हैं. बता दें कि प्रियंका ने जो वीडियो क्लिप शेयर किया है उसका प्रसारण जल्द ही नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story