लाइफ स्टाइल

Nepotism पर प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म से बाहर होने के बाद काफी रोई थी?

Arun Mishra
30 Jun 2020 4:00 PM GMT
Nepotism पर प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म से बाहर होने के बाद काफी रोई थी?
x
प्रियंका चोपड़ा ने परिवारवाद पर बात करते हुए कहा कि इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्मी दुनिया में मौजूद परिवारवाद (Nepotism) को लेकर लगातार आवाजें उठाई जा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने भाई-भतीजावाद का बहिष्कार करने के लिए भी आवाज उठाई. इससे इतर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी फिल्मी दुनिया में मौजूद परिवारवाद को लेकर अपनी राय पेश की, साथ ही अपने साथ ही घटनाओं के बारे में बताया.

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने परिवारवाद पर बात करते हुए कहा कि इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में परिवारवाद पर बात करते हुए कहा, "हर तरह की चीजें यहां मौजूद हैं. एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है. स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है. हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है. मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झला है. मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी. मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी. आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं."

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (ने अपने काम से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड में भी काफी बोलबाला है. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. इससे इतर प्रियंका चोपड़ा जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Next Story