लाइफ स्टाइल

प्रियंका चोपड़ा ने नाम लेने के बजाय 'निक जोनास की पत्नी' कहे जाने पर मीडिया को कह दी ये बड़ी बात

Special Coverage Desk Editor
17 Dec 2021 9:54 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा ने नाम लेने के बजाय निक जोनास की पत्नी कहे जाने पर मीडिया को कह दी ये बड़ी बात
x
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक खबर में उनका नाम लेने के बजाय 'निक जोनास की पत्नी' कहे जाने पर एक मीडिया संस्थान की जमकर आलोचना की है.

मुंबई, 17 दिसंबर : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक खबर में उनका नाम लेने के बजाय 'निक जोनास की पत्नी' कहे जाने पर एक मीडिया संस्थान की जमकर आलोचना की है. प्रियंका ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर उस मीडिया संस्थान की एक समाचार खबर का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा कि उन्हें आज के दौर में भी महिलाओं के साथ हो रहे इस तरह के व्यवहार को देखकर हैरानी होती है. हालांकि, अभिनेत्री ने मीडिया संस्थान के नाम का खुलासा नहीं किया है.

प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, '' यह बहुत ही दिलचस्प बात है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी 'किसी की पत्नी' के रूप में संदर्भित किया जाता है.

कृपया विस्तार से बताएं कि आज के दौर में भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार क्यों होता है.'' उन्होंने अपने पोस्ट में पति निक जोनास को भी टैग किया. प्रियंका इस समय अपनी आगामी फिल्म ''द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स'' के प्रचार में जुटी हुई हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story