लाइफ स्टाइल

प्रियंका चोपड़ा ने पापा के साथ की ये हरकत तो मां ने कहा बिगड़ गई है, गुस्से में भेजा बोर्डिंग स्कूल

Sakshi
17 Jan 2022 11:17 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा ने पापा के साथ की ये हरकत तो मां ने कहा बिगड़ गई है, गुस्से में भेजा बोर्डिंग स्कूल
x
प्रियंका चोपड़ा की पढ़ाई बोर्डिंग स्कूल में हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' में उन घटनाओं का खुलासा किया है, जिनकी वजह से प्रियंका के घरवालों को लगा था कि उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेज देना चाहिए

प्रियंका चोपड़ा की पढ़ाई बोर्डिंग स्कूल में हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' में उन घटनाओं का खुलासा किया है, जिनकी वजह से प्रियंका के घरवालों को लगा था कि उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेज देना चाहिए। बता दें कि प्रियंका अपने डैड के काफी करीब रही हैं। अक्सर उनके पोस्ट और बातों में उनके पिता का जिक्र होता है। प्रियंका ने अनफिनिश्ड में बताया है कि बचपन में उन्होंने अपने डैड के साथ कुछ ऐसा व्यवहार किया था जिस पर उनकी मां मधु चोपड़ा को गुस्सा आया था। इसके बाद प्रियंका को बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला लिया गया ताकि वह और न बिगड़ जाएं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बचपन की कहानी मेमॉयर में बताई है। इसमें उन्होंने बताया है कि जब उनके भाई सिद्धार्थ का जन्म हुआ तो उसे अटेंशन मिलने लगा। इसकी वजह से प्रियंका के मन में जलन की भावना आ गई थी। उन्होंने एक घटना का जिक्र किया, एक शाम मैं अपने पेरेंट्स के साथ थी और हम सब साथ में टीवी देख रहे थे।

पापा के साथ की थी बदतमीजी

प्रियंका बताती हैं, कि मैं अपनी मां के पेट पर लेटी थी और चिप्स खा रही थी। डैड ने कहा कि चिप्स उठा दो। मैंने स्क्रीन से आंखे हटाए बिना जवाब दिया, नहीं उठाऊंगी। डैड ने फिर से कहा, इस बार मैंने और ढीठता से न कह दिया। और जैसे सिर्फ न कहना ही काफी नहीं था, मैं ये और जोड़ दिया कि दिखाई नहीं दे रहा कि मैं बिजी हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मेरी मॉम भी डैड को ऐसे जवाब दे दिया करती थीं लेकिन उनका कहना होता था, थोड़ी देर रुक जाओ, दिख नहीं रहा कि मैं अभी बिजी हूं? अभी देती हूं। प्रियंका बताती हैं, मेरी मॉम ने मेरे पिता की ओर देखा, फिर मेरी और फिर से मेरे पिता की ओर देखा और बोलीं, मिमी को डिसिप्लिन सीखने की जरूरत है। जिसके बाद उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजा गया|

Sakshi

Sakshi

    Next Story