लाइफ स्टाइल

प्रियंका और निक के तलाक की खबरों पर आया एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन, बताई पूरी सच्चाई

Arun Mishra
23 Nov 2021 3:01 AM GMT
प्रियंका और निक के तलाक की खबरों पर आया एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन, बताई पूरी सच्चाई
x
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नाम के बाद लिखे गए जोनस सरनेम को हटा दिया है.!

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नाम के बाद लिखे गए जोनस सरनेम को हटा दिया है. प्रियंका ने अब तक इसकी वजह नहीं बताई है जिस वजह से उनके और निक की तलाक की खबरें वायरल होने लगी. अब इन खबरों पर प्रियंका की मां का रिएक्शन सामने आ गया है. उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, 'ये सब बकवास बातें हैं. अफवाहों को ना फैलाएं.' वैसे भले ही प्रियंका ने सरनेम हटा दिया है, लेकिन एक्ट्रेस ने निक के फॉलो किया है और सरनेम हटाने के बाद उनके पोस्ट को लाइक भी.

निक ने दरअसल, तलाक के खबरों के बीच अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया जिसे प्रियंका ने भी लाइक किया है. तो अब फैंस कन्फ्यूज हो रहे हैं कि अगर सब ठीक है तो एक्ट्रेस ने अपना सरनेम क्यों हटाया.

वैसे बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने निक के साथ दिवाली सेलिब्रेट की थी. इसके अलावा वह जोनस ब्रदर्स के शो में उन्हें सपोर्ट करने गई थीं. दोनों ने साथ में काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था.

खैर इसी बीच प्रियंका की फिल्म मैट्रिक्स से उनका पोस्टर भी रिलीज हो गया है. प्रियंका का लुक काफी अलग है और फैंस को पसंद भी आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका के इस पोस्टर को उनक जेठानी डेनियल जोनस ने भी शेयर किया है.

Next Story