लाइफ स्टाइल

रविंद्र जड़ेजा पर छाया है 'पुष्पा' का जादू, अल्लू अर्जुन ने किया कमेंट

Sakshi
13 Jan 2022 12:38 PM GMT
रविंद्र जड़ेजा पर छाया है पुष्पा का जादू, अल्लू अर्जुन ने किया कमेंट
x
रविंद्र जड़ेजा ने फिल्म से अल्लू अर्जुन वाला लुक रीक्रिएट करके अपनी तस्वीर शेयर की है। यह फोटो जबरदस्त वायरल है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हर जगह चर्चे हैं। फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर भी अब इसका असर दिख रहा है। रविंद्र जड़ेजा ने फिल्म से अल्लू अर्जुन वाला लुक रीक्रिएट करके अपनी तस्वीर शेयर की है। यह फोटो जबरदस्त वायरल है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं रवींद्र के पोस्ट पर अल्लू अर्जुन का भी कॉमेंट दिखा। बता दें कि अल्लू के कॉमेंट पर भी लोग प्यार लुटा रहे हैं। जडेजा ने फिल्म का डायलॉग लिखा है साथ ही स्मोकिंग से जुड़ा डिस्क्लेमर भी दिया है। रवींद्र जडेजा का ये पोस्ट अब तक 1.5 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। मजेदार बात ये है कि इस पर अल्लू अर्जुन के कॉमेंट को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बीड़ी के साथ दिखा जडेजा का स्वैग

बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट हो चुकी है। फिल्म देखकर आने वाले लोग अल्लू अर्जुन के स्वैग और डायलॉग्स कॉपी कर रहे हैं। जिसके बाद अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा जो कि चोट से रिकवर हो रहे हैं, उन्होंने भी फैन्स को अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया है। साथ ही जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वह फिल्म पुष्पा के अल्लू अर्जुन के लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है।

31 हजार लोगों ने कॉमेंट किया लाइक

बता दें कि अल्लू अर्जुन ने इस पर फिल्म का डायलॉग कॉमेंट किया है, झुकेगा नहीं। जिसके बाद जडेजा के पोस्ट पर अल्लू के इस कॉमेंट को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 500 से ज्यादा कॉमेंट्स हैं। लोगों ने रवींद्र और अल्लू दोनों पर खूब प्यार बरसाया है।

बीड़ी के लिए लिखा डिस्क्लेमर

रवींद्र तस्वीर में बीड़ी पीते दिख रहे हैं। इसके लिए उन्होंने लिखा है, यह सिर्फ ग्राफिकल रिप्रेंटेशन के लिए हैं। सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते हैं। इनसे कैंसर हो सकता है। इन्हें न लें।

Next Story