लाइफ स्टाइल

Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक! AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर, CM योगी ने परिवार को दिया मदद का भरोसा

Arun Mishra
11 Aug 2022 9:32 AM GMT
Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक! AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर, CM योगी ने परिवार को दिया मदद का भरोसा
x
मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है.

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है. उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.

इस बीच रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी ली है. पीटीआई के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है और वह आईसीयू में जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं. श्रीवास्तव का इलाज डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है.

CM योगी ने मदद का दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बात की. उन्होंने कॉमेडियन की सेहत का हालचाल लिया. सिर्फ इतना ही नहीं, सीएम योगी ने राजू श्रीवास्तव की फैमिली को इस मुश्किल घड़ी में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. सीएम योगी ने राज्य सरकार के सभी अधिकारियों को राजू श्रीवास्तव के परिवार को हर संभव मदद देने के निर्देश भी दिए हैं.

श्रीवास्तव के रिश्ते के भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया था कि हास्य कलाकार को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने कहा था, 'वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया.' अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें.

राजू श्रीवास्तव होटल की जिम में वर्कआउट कर रहे थे. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में दर्द हुआ और वे नीचे गिर गए. इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए. राजू के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. हर कोई राजू को फिर से हंसते मुस्कुराते देखना चाहता है.

Next Story