शिक्षा

राखी सावंत ने किया ये फोटो शेयर, मचा वबाल एक बोला प्रेग्नेंसी का नाटक शुरू, वहीं दूसरे ने लिखा 'क्या आप प्रेग्नेंट हो?

Special Coverage News
25 Aug 2019 7:51 AM GMT
राखी सावंत ने किया ये फोटो शेयर, मचा वबाल एक बोला प्रेग्नेंसी का नाटक शुरू, वहीं दूसरे ने लिखा क्या आप प्रेग्नेंट हो?
x

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों राखी सावंत ने शादी की लेकिन तब से अपने पति की एक झलक तक नहीं दिखाई. वहीं शादी के बाद हनीमून पर भी राखी अकेले ही नजर आईं. इसके बाद उन्होंने नया झमेला शुरू कर दिया है. अपने इंस्टाग्राम पर राखी इन दिनों अजीबोगरीब तस्वीरें शेयर कर रही हैं. बीते दिनों राखी ने रोने वाली लड़की की तस्वीर शेयर की थी तो लोगों ने पूछ लिया था कि क्या उनका तलाक हो गया है. अब राखी ने कुछ ऐसा कारनामा किया है कि लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने की खबर फैला दी है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक मां अपनी गोद में अपने बच्चे को लिए दुलार करती दिखाई दे रही हैं. राखी के सोशल एकाउंट पर ऐसी तस्वीरें पहले कभी देखने को नहीं मिली हैं, बस फिर क्या था लोगों ने सवाल कर शुरू कर दिया कि क्या राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं? कई लोगों ने तो उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाइयां भी दे डाली हैं. वहीं कुछ यूजर्स राखी की ऐसी तस्वीरों से परेशान होकर उन्हें कमेंट बॉक्स में भला-बुरा सुनाते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अभी तक राखी की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. यहां देखें वो तस्वीर-





एक यूजर ने लिखा- शादी के बाद प्रेग्नेंसी का नाटक शुरू, कमाल का दिमाग है...?' वहीं दूसरे ने लिखा 'क्या आप प्रेग्नेंट हो?'

इससे पहले राखी सावंत ने दिल टूटने और रोने वाली लड़की की भी तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनसे ये पूछ रहा था कि क्या उनका तलाक हो गया है? हालांकि बाद में राखी ने एक तस्वीर पर लिखा था कि उन्हें लंदन जाने की टिकट नहीं मिल रही है इसलिए वो इतनी दुखी हो गई हैं. खैर! जो भी हो राखी को इन सब कारनामों से सुर्खियां तो मिल ही रही हैं.

बता दें कि राखी ने 28 जुलाई को शादी तो कर ली, दुल्हन के आउटफिट में तस्वीरें भी शेयर कर दीं लेकिन अपने पति की एक भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर नहीं दिखाई. उनकी शादी को लगभग 1 महीना होने जा रहा है. राखी ने दूसरा हनीमून भी प्लान कर लिया है लेकिन अभी तक उनके पति का नामोनिशान नहीं है. राखी का कहना है कि उनके पति मीडिया और कैमरे के सामने आना पसंद नहीं करते इसलिए उनकी कोई भी तस्वीर नहीं है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story