लाइफ स्टाइल

श्रीराम पर नेपाली पीएम ओली के दावे पर रामायण की सीता ने किया ये ट्वीट, वायरल

Arun Mishra
18 July 2020 7:26 AM GMT
श्रीराम पर नेपाली पीएम ओली के दावे पर रामायण की सीता ने किया ये ट्वीट, वायरल
x
रामायण में सीता का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने एक मीम शेयर किया है.

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में रिपीट टेलीकास्ट में सीरियल रामायण खूब हिट हुआ. इसके कैरेक्टर भी खूब चर्चा में आए. साथ ही चर्चा श्रीराम को लेकर भी हो रही है क्योंकि नेपाल के पीएम ने उनके जन्मस्थान को लेकर नया दावा जो किया है. इस पर रामायण में सीता का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने एक मीम शेयर किया है. उस पोस्ट में हनुमान जी श्रीराम से पूछते दिख रहे हैं- प्रभु आपने बताया नहीं कि आप नेपाली हो?

दीपिका ने शेयर की पोस्ट

दीपिका ने ट्विटर पर ये पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है- यहां तक कि हनुमान जी भी सोच विचार में हैं. साथ ही उन्होंने कुछ लोगों को इसमें टैग भी किया है. सीता के किरदार में दीपिका को काफी प्रसिद्धि मिली थी. हालांकि, फिर फिल्मों या अन्य किसी सीरियल में उन्हें इतनी अहमियत नहीं मिली. वे फिल्मों में अभी भी एक्टिव हैं. हाल में ही आयुष्मान खुराना स्टारर बाला में वे यामी गौतम की मां के किरदार में नजर आई थीं.



भारत-नेपाल के रिश्ते में पिछले कुछ महीने से थोड़ा तनाव आया है. इस बीच, नेपाल के पीएम ओली ने कुछ दिनों पहले श्रीराम और अयोध्या को लेकर बयान दिया है जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. नेपाल के पीएम ने दावा किया था कि असली अयोध्या नेपाल में हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि श्रीराम का जन्म नेपाल में हुआ था, वे एक नेपाली राजकुमार थे.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story