लाइफ स्टाइल

Ranveer Singh's Nude Photoshoot Viral: रणवीर सिंह ने नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

Arun Mishra
22 July 2022 10:16 AM GMT
Ranveer Singhs Nude Photoshoot Viral: रणवीर सिंह ने नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी खलबली
x
एक्टर की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अभिनेता आए दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ कुछ ना कुछ नया प्रयोग करते हैं। अपने इसी अंदाज की वजह से एक्टर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं। हालांकि, इन सब के बावजूद वह अपने हिसाब से अपने ड्रेसिंग स्टाइल को चुनते हैं। इसी बीच अब अभिनेता ने एक बार फिर इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। हाल ही में एक्टर की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह ने एक ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर एक कपड़ा नहीं पहना है. एक तरफ जहां रणवीर सिंह का यह बोल्ड फोटोशूट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, वहीं, दूसरी ओर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन सेंश के चलते रणवीर सिंह सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर हंगामा मचा दिया है. कुछ लोगों को तो अब तक इसपर यकीन नहीं हो रहा है. यूजर्स हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर मजे ले रहे हैं. रणवीर सिंह ने इस बार फुली न्यूड फोटोशूट से खलबली मचा दी है.

एक पॉपुपर मैग्जीन के लिए रणवीर सिंह ने फुली न्यूड फोटोशूट करवाया है. इसमें उनकी बॉडी पर एक कपड़ा नहीं है. फोटोज में वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं और मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी ओर इंटरनेट यूजर्स रणवीर सिंह की फोटोज पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

दरअसल, फैंस ने आज से पहले रणवीर का ऐसा अंदाज कभी नहीं देखा। यही वजह है कि उनके फैंस इन तस्वीरों को देख इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल रणवीर वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे।

रणवीर के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.




Next Story