लाइफ स्टाइल

Deepika Padukone को लेकर Ranveer Singh ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

Special Coverage Desk Editor
3 Nov 2021 2:22 PM GMT
Deepika Padukone को लेकर Ranveer Singh ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा
x
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने 'द बिग पिक्च र' शो में प्रतियोगी दिव्यांश के साथ डांस करते हुए खुलासा किया कि 'लुंगी डांस' ट्रैक की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे.

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने 'द बिग पिक्च र' शो में प्रतियोगी दिव्यांश के साथ डांस करते हुए खुलासा किया कि 'लुंगी डांस' ट्रैक की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे. वीकेंड एपिसोड के दौरान दिव्यांश होस्ट रणवीर सिंह द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देंगे और साथ ही वे अपने पिता के बारे में बातचीत भी करेंगे. दिव्यांश ने रणवीर को बताया कि कैसे उनके पिता ने उनके संघर्षों में उनका समर्थन किया है. मेजबान यह भी बताते है कि कैसे उनके पिता ने उनकी सफलता में गहरा योगदान दिया है. दिव्यांश ने रणवीर को यह भी बताया कि वह अपने गांव के पहले व्यक्ति हैं जो सिविल इंजीनियर बने हैं. वह उत्तर प्रदेश के रहने वाले है.

रणवीर और दिव्यांश दोनों ने बातचीत में अपने जीवन के संघर्षों के बारे में बात की. दिव्यांश ने उन्हें अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए अपने पिता द्वारा सामना की गई कठिनाइयों के बारे में बताया. रणवीर ने यह भी बताया कि जब वे अमेरिका में पढ़ने गए तो कैसे उनके पिता ने आर्थिक तंगी का सामना किया था. उन्होंने आगे उल्लेख किया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें कभी भी उन परेशानियों का एहसास नहीं कराया, जिनसे वे और उनकी मां गुजरे थे और दिव्यांश की कहानी से संबंधित हो सकते हैं.

रणवीर ने दिव्यांश के साथ 'लुंगी डांस' गाने पर डांस भी किया. रणवीर ने खुलासा किया कि जब दीपिका इस गाने की शूटिंग कर रही थीं तो वह दीपिका पादुकोण को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे. रणवीर ने कहा कि इस गाने की शूटिंग के दौरान, मैं सेट पर था क्योंकि मैं दीपिका को लुभाने की कोशिश कर रहा था. 'द बिग पिक्च र' कलर्स पर प्रसारित होता है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story