लाइफ स्टाइल

रवि किशन और सपना चौधरी में हुआ जबरदस्त मुकाबला, वीडियो वायरल, देखें कौन पड़ा किस पर भारी

Shiv Kumar Mishra
10 Aug 2020 3:35 AM GMT
रवि किशन और सपना चौधरी में हुआ जबरदस्त मुकाबला, वीडियो वायरल, देखें कौन पड़ा किस पर भारी
x
Ravi Kishan and Sapna Choudhary Dance, Sapna Choudhary Viral Video: देसी अंदाज और कातिलाना डांस मूव्स से अपने फैन्स को दीवाना बनाने वाली हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और सुपरस्टार रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी का भोजपुरी प्रेम किसी से छिपा नहीं है. उन्होंने यूपी और बिहार में कई स्टेज शो किए हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर भोजपुरी गानों पर ठुमके भी लगाए हैं. देसी अंदाज और कातिलाना डांस मूव्स से अपने फैन्स को दीवाना बनाने वाली हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और सुपरस्टार रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी और रवि किशन के डांस का यह वीडियो एक स्टेज शो का है. इसमें हिन्दी, भोजपुरी और साउथ की सैकड़ों फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके रवि किशन को जब सपना ने स्टेज पर बुलाया तो वो खुद को रोक न सके. स्टेज पर पहुंचने के बाद रवि किशन ने कहा कि वो सपना चौधरी के डांस मूव्स को कॉपी करेंगे.

इसके बाद मशहूर हरियाणवी गाना 'यार तेरा चेतक पे चाले...' पर उन्होंने सपना चौधरी के साथ जमकर धमाल किया. इस दौरान उन्होंने बिना रिहर्सल के सपना के एक-एक डांस मूव्स को न सिर्फ कॉपी ही किया बल्कि अपने डांस पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. दोनों कलाकारों का जबरदस्त डांस देख दर्शक भी झूमने लगे. लोगों ने जमकर सिटी बजाई और हूटिंग की.

सपना चौधरी और रवि किशन के जबरदस्त डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस डांस परफॉर्मेंस में दोनों सुपरस्टार्स के मूव्स कमाल के लग रहे हैं. वहीं, रवि किशन के एक्‍सप्रेशंस भी कहर ढा रहे हैं.

देखें वायरल हो रहे डांस का ये वीडियो...


Next Story