लाइफ स्टाइल

अनुराग कश्यप के गांजा लेने वाले दावे पर रवि किशन ने किया करारा पलटवार

Arun Mishra
19 Sep 2020 2:35 PM GMT
अनुराग कश्यप के गांजा लेने वाले दावे पर रवि किशन ने किया करारा पलटवार
x
रवि किशन ने कहा कि अनुराग कश्यप से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

ड्रग्स को लेकर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के दिए बयान पर नेता से सांसद बने रवि किशन ने पलटवार करते हुए उन पर निशाना साधा। रवि किशन ने कहा कि अनुराग कश्यप से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ मुखर होकर सामने आए रवि किशन ने कहा- "मैं अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं करता था। यह छिपा हुआ नहीं है कि मैं शिव भक्त हूं और उनका नाम जपता हूं। मैं दुखी हूं कि ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में वह मेरा समर्थन नहीं करेंगे और उन्होंने कहा कि मैंने स्मोकिंग की है और अब पाक साफ हूं क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। जो कि मैं मंत्री नहीं हूं।"

गौरतलब है कि रवि किशन ने बीते सोमवार को संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि इस गंभीर मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए, ये बेहद जरूरी है। रवि किशन के इर बयान के बाद अनुराग कश्यप ने दावा किया कि रवि किशन खुद गांजा लेते थे।

अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। रवि किशन अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जिसे यह पता नहीं कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। उन्होंने भले ही अब छोड़ दिया हो क्योंकि वह नेता बन गए हैं। शायद अब वह ये सब ना करते हों।'

अनुराग ने आगे कहा, 'क्या आप इसे भी ड्रग्स में शामिल करते हैं? नहीं, मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा क्योंकि मैंने कभी गांजा को एक ड्रग के तौर पर नहीं देखा। तो जब ड्रग्स को लेकर मैं रवि किशन का स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे इस चीज से दिक्कत है।'

Next Story