लाइफ स्टाइल

सुरेश रैना ने बीमार मौसी के लिए मांगा ऑक्सीजन, सोनू सूद बोले- 10 मिनट में पहुंच जाएगा

Arun Mishra
6 May 2021 1:14 PM GMT
सुरेश रैना ने बीमार मौसी के लिए मांगा ऑक्सीजन, सोनू सूद बोले- 10 मिनट में पहुंच जाएगा
x
भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को साल 2020 में प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर मसीहा का नाम दिया गया था. तब से लेकर अभी तक सोनू सूद ने मजदूरों संग देश के कई वासियों की मदद कर दी है और अभी भी वह जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने में लगे हुए हैं. देशभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. ऐसे में ऑक्सीजन से लेकर अस्पताल में बेड, दवाईयों और अन्य चीजों की कमी देखने को मिल रही है. इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं.

सोनू सूद अपनी फाउंडेशन के तहत आम जनता के साथ-साथ भारतीय सेलेब्स की मदद भी कर रहे हैं. भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई. रैना ने लिखा कि 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है. इसपर सोनू सूद ने जवाब दिया कि वह 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलिंडर भेज रहे हैं.

अपने इस ट्वीट में सुरेश रैना ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया था. बता दें कि सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. हाल ही में सोनू खुद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. हालांकि तब भी वह जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. अपने कोरोना संक्रमित होने का ऐलान करते हुए सोनू ने कहा था कि वह मदद के लिए अभी भी तैयार हैं. अपनी रिपोर्ट के निगेटिव आने के बाद सोनू तेजी से मदद करने में लगे हैं. Live TV

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story