लाइफ स्टाइल

रिया और सुशांत का 'स्मोकिंग वीडियो' हुआ वायरल, देखें क्या हो रही हैं बातें

Arun Mishra
12 Sep 2020 9:02 AM GMT
रिया और सुशांत का स्मोकिंग वीडियो हुआ वायरल, देखें क्या हो रही हैं बातें
x
सुशांत और रिया का एक और वीडियो सामने आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. वहीं अब सुशांत और रिया का एक और वीडियो सामने आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सुशांत रोल्ड सिगरेट का सेवन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत अपने करीबी दोस्तों के साथ घर पर हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में वो स्मोकिंग करते हुए भक्ति गीत गा रहे हैं. उनके साथ रिया चक्रवर्ती भी हैं और वो भी स्मोकिंग कर रही हैं. हालांकि वीडियो असली है या नहीं इसकी अभी जांच होनी बाकी है. वीडियो में एक जगह कोई सुशांत से पूछता है, 'क्या यह चरस है?' इस पर सुशांत कहते हैं कि ये वीएफएक्स है. यानी कि वो इसे सिनेमेटिक इंटरटेनमेंट में उपयोग होने वाली टेक्नॉलॉजी विजुअल स्पेशल इफेक्ट्स (वीएफएक्स) बताते हैं.

वीडियो में क्या कह रही हैं रिया

फिर रिया कहती हैं कि ये एक रोल्ड सिगरेट है. वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कहता है कि ये हर्बल स्टिक हैं, इसके बाद सुशांत फिर से मजाक करते हैं और कहते हैं कि ये वीएफएक्स है. वीडियो में रिया सुशांत को 'आई लव यू भी कहती हैं. इस पर सुशांत जवाब देते हैं, 'मैं ऐसी ही उम्मीद करता हूं.'

वीडियो में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल भी हैं जो गिटार बजा रहे हैं. सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी मौत की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रही हैं. वहीं रिया भी अभी जेल में हैं. उन्हें 14 जून को सुशांत की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के बाद शुरू हुई जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था.

(आईएएनएस से इनपुट)

Next Story