लाइफ स्टाइल

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल आई सामने, 1 साल में 16 बार महेश भट्ट को किया था कॉल!सामने आई डिटेल

Arun Mishra
7 Aug 2020 12:22 PM GMT
रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल आई सामने, 1 साल में 16 बार महेश भट्ट को किया था कॉल!सामने आई डिटेल
x
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कई मीडियो रिपोर्ट में रिया द्वारा किए गए कॉल डीटेल का विश्लेषण सामने आया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं. रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए हड़पने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. रिया से मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत ईडी की पूछताछ जारी है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कई मीडियो रिपोर्ट में रिया द्वारा किए गए कॉल डीटेल का विश्लेषण सामने आया है. अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं. ये कॉल डिटेल्स पिछले 1 साल की हैं.

इसके मुताबिक, रिया ने पिछले एक साल के दौरान फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को 16 बार कॉल किया था. मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद रिया की महेश भट्ट संग कई तस्वीरें सामने आई थीं. जिन्हें लेकर एक्ट्रेस और महेश भट्ट दोनों को ट्रोल किया गया था.

इस विश्लेषण से सामने आया है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को साल भर में सिर्फ 142 कॉल्स ही किए थे. जबकि सबसे ज्यादा कॉल्स रिया ने अपनी मां और भाई के नंबर पर किए थे.

कॉल्स डिटेल के अनुसार, रिया ने अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूरे 1 साल में 1122 बार फोन किया था. अपने भाई शोविक को रिया ने 886 बार कॉल किया था.

रिया ने अपनी मैनेजर श्रुति मोदी को 808 बार फोन कॉल्स किए थे. बता दें. श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर रह चुकी हैं. सुशांत केस में की गई सीबीआई की FIR में श्रुति मोदी का नाम भी दर्ज है.

वहीं रिया ने अपनी मां संध्या चक्रवर्ती को पिछले 1 साल में 537 बार फोन कॉल्स किए थे. पुलिस अपनी जांच में इस कॉल्स रिकॉर्ड्स को अहम मानकर चल रही है.

रिया की कॉल डिटेल्स से ये भी खुलासा हुआ कि उन्होंने 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत को 5 दिनों में लगभग 25 बार फोन किया था. इन दिनों सुशांत चंडीगढ़ में अपनी बहन के साथ थे.

रिया चक्रवर्ती पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. पैसों से रिलेटेड मामले की जांच ईडी कर रही है. रिया चक्रवर्ती पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. पैसों से रिलेटेड मामले की जांच ईडी कर रही है.

ईडी ने रिया की अपील को खारिज कर दिया. इसके बाद रिया को ईडी के सामने पेश होना ही पड़ा. वे ईडी के दफ्तर अपने भाई और पिता के साथ पहुंचीं.

Next Story