लाइफ स्टाइल

NCB की पूछताछ में रिया ने खोले बड़े राज, कबूला- सुशांत के लिए शोविक से मंगवाती थीं ड्रग!

Arun Mishra
6 Sep 2020 3:50 PM GMT
NCB की पूछताछ में रिया ने खोले बड़े राज, कबूला- सुशांत के लिए शोविक से मंगवाती थीं ड्रग!
x
इतना ही नहीं बल्क‍ि रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया से छह घंटे की पूछताछ में कई सवाल-जवाब किए गए। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान यह बात कबूली कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत को ड्रग्स उपलब्ध कराती थीं। वहीं, रिया यह भी जानती थीं कि उनका भाई शौविक बासित से सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता है।

पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स लेनदेन को लेकर पूछताछ हुई थी. इस पूछताछ में उन्होंने रिया का नाम भी लिया था. रव‍िवार को रिया को एनसीबी ने अपने दफ्तर में बुलाकर उनसे सवाल-जवाब किए, जहां रिया ने कई अहम बातें एनसीबी के सामने कबूल की है.

पूछताछ में रिया ने बताया क‍ि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था उसकी जानकारी उसे थी. इतना ही नहीं बल्क‍ि रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे.

रिया अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थी. रिया ने एनसीबी के सामने 15 मार्च की चैट की बात कबूल की. इस चैट में रिया और शोविक ड्रग्स की बात कर रहे थे. रिया के इस चैट की कॉपी आज तक के पास मौजूद है.

इसके अलावा रिया ने यह भी बताया क‍ि उसे मालूम था कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदता था. बाशित का रिया के घर आना-जाना भी था.

ड्रग एंगल पर जांच कर रही एनसीबी की टीम ने मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी भी की है. एनसीबी की एक टीम ने बांद्रा और सांताक्रूज में रेड मारी है. केस में कई ड्रग पैडलर्स के नाम सामने आने के बाद टीम ने यह बड़ा कदम उठाया है.

एनसीबी की कार्रवाई में सुबह से रिया की गिरफ्तारी को लेकर संदेह जताए जा रहे थे. लेक‍िन ताजा जानकारी के मुताबिक एनसीबी की रिया से कल भी पूछताछ जारी रहेगी. वहीं सूत्रों का कहना है कि आज रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी.

रिया के वकील बोले- एक्ट्रेस गिरफ्तारी के लिए तैयार

रिया के वकील सतीश सतीश मनसिंदे ने हाल ही में बयान दिया कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिया ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया है।

मनसिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह एक डायन-हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के कारण उसने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा दायर मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया।'

Next Story