लाइफ स्टाइल

आइलैंड और प्राइवेट जेट खरीदना चाहती थीं रिया, होटल्स की मालकिन बनने का भी था सपना, वीडियो वायरल

Arun Mishra
13 Aug 2020 2:22 PM GMT
आइलैंड और प्राइवेट जेट खरीदना चाहती थीं रिया, होटल्स की मालकिन बनने का भी था सपना, वीडियो वायरल
x
इंटरव्यू की क्लिप में जब रिया से पूछा गया कि वे अपनी लाइफ में क्या-क्या हासिल करना चाहती हैं?

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रहा है। अभिनेता के पिता ने उन पर और उनके परिवार पर बेटे के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाया है। इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बड़े-बड़े सपनों के बारे में बता रही हैं।

एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप में जब रिया से पूछा गया कि वे अपनी लाइफ में क्या-क्या हासिल करना चाहती हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा था, "मैं आइलैंड खरीदना चाहती हूं, मैं प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि मेरे अपने होटल हों। मुझे होटल बहुत पसंद हैं।" यह कहने के बाद रिया हंसने लगती हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहीं ट्रोल

रिया का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "आपके पास पैसा है तो खरीदो, किसी और के पैसे से नहीं।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "जल्दी ही वह एक फाइव स्टार होटल में शिफ्ट होगी। हम भारत के लोग तुम्हारा बिल भरेंगे। होटल का नाम है जेल। रहना, खाना, सब फ्री।" एक यूजर का कमेंट है, "अब वह कहेगी कि मैं लॉयर का भुगतान करना चाहती हूं।" एक यूजर ने कहा, "सब मिलेगा, लेकिन जेल में जो सपने आएंगे, उनमें।"

दो साल में रिया ने कर ली थी बहुत तरक्की

रिया चक्रवर्ती ने दो साल में खूब तरक्की की। उनके आईटीआर (इनकम टैक्स रिटर्न) की डिटेल के मुताबिक, 2017-18 में उन्होंने अपनी कमाई 18.85 लाख रुपए दर्शाई थी। जबकि 2018-19 में उन्होंने अपनी कमाई 18.35 लाख रुपए दिखाई थी। इसके बावजूद इन दो सालों में वे सुशांत की कंपनी में 76 लाख रुपए की शेयर होल्डर बन गईं।

इतना ही नहीं, इन दो सालों में उन्होंने दो प्रॉपर्टी बेचकर करीब एक करोड़ तीन लाख रुपए कमाए। सूत्र यह भी बताते हैं कि 2018 और उसके बाद रिया ने तीन प्रॉपर्टी खरीदी हैं। इनमें से एक खार इलाके में, दूसरी जुहू और तीसरी नवी मुंबई में है। इन तीनों प्रॉपर्टी की सामूहिक रूप से बाजार कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है।



पहले भी वायरल हुआ रिया का वीडियो

इससे पहले भी रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। उसमें वे खुद को गुंडों की ताई बताती नजर आई थीं। वीडियो में वे मुंबई की लोकल भाषा में बात कर रही थीं। वे कह रही थीं, "अपुन ताई है। अपुन को पता है कि ऐसे छोटा-मोटा गुंडा लोग को कैसे मेनुपुलेट करना है। इसलिए अपना ब्वॉयफ्रेंड भी गुंडा है। गुंडे के माफिक समझता है अपने आपको।" हालांकि, जब इस वीडियो की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने इसे स्टैंडअप कॉमेडी बताया था।


Next Story