लाइफ स्टाइल

ऋषि कपूर के निधन के बाद पत्नी नीतू की इमोशनल पोस्ट, फैंस को दिया ये ख़ास मैसेज

Arun Mishra
30 April 2020 9:52 AM GMT
ऋषि कपूर के निधन के बाद पत्नी नीतू की इमोशनल पोस्ट, फैंस को दिया ये ख़ास मैसेज
x
बॉलीवुड ने दो दिन में दो नायाब हीरों को खो दिया है. दोनों की मौत भी कैंसर के चलते ही हुई है.

एक्टर ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं है, इस बात पर विश्वास करना भी मुश्किल है. अभी तक लोग इरफान खान को याद कर भावुक हो रहे थे, अब इस हरफमौला अभिनेता के जाने से ये दुख और गहरा हो गया है. बॉलीवुड ने दो दिन में दो नायाब हीरों को खो दिया है. दोनों की मौत भी कैंसर के चलते ही हुई है.

नीतू कपूर ने शेयर इमोशनल पोस्ट

अब ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस पोस्ट को ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार की तरफ से एक औपचारिक स्टेटमेंट माना जा रहा है. स्टेटमेंट में कहा गया है- हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 पर निधन हो गया. वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रेसित थे. अस्पताल में डॉक्टर ने अंतिम क्षण तक उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी. ऋषि पिछले दो सालों से खुद को मजूबत रख रहे थे. वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे. परिवार, दोस्त,और फिल्म हमेशा उनके फोकस में रहीं. उन से जो भी मिलता था, वो ये देख हैरान रह जाता था कि इस बीमारी के बीच भी वे खुश थे और अपनी बीमारी को कभी अपने पर हावी नहीं होने देते थे. वो इस बात से खासा खुश थे कि उन्हें अपने फैंस से इतना प्यार मिल रहा था. आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है कि उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ विदा करे बजाय आंसुओं के.


View this post on Instagram

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


फैंस से खास अपील

जारी किए गए स्टेटमेंट में फैंस से एक खास अपील भी की गई है. इस समय देश में कोरोना के खिलाफ भी जंग चल रही है. ऐसे में लॉकडाउन लगा हुआ है और किसी को भी ज्यादा घूमने की इजाजत नहीं है. इस बात को कपूर परिवार ने समझा है और हर किसी से अपील की है कि फैंस लॉकडाउन का पूरा सम्मान करें.

Next Story