लाइफ स्टाइल

अयोध्या के ऋषि सिंह बने इंडियन आइडल 13 के विनर, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

Shiv Kumar Mishra
3 April 2023 2:38 AM GMT
अयोध्या के ऋषि सिंह बने इंडियन आइडल 13 के विनर, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख
x

9 महीने के लंबे इंतजार के बाद सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 को अपना विनर मिल गया है. अयोध्या के ऋषि सिंह ने सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इस ट्रॉफी के साथ चैनल की तरफ से ऋषि को 25 लाख रुपये का चेक भी दिया गया।

ऋषि की जीत के बाद उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. शो के ग्रैंड फिनाले के आखरी पड़ाव में जनता के लाइव वोटिंग के जरिए विनर का चुनाव किया गया और सबसे ज्यादा वोट्स के साथ ऋषि ने इंडियन आइडल 13 में जीत हासिल की. इंडियन आइडल 13 में पहुंचे टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से फर्स्ट रनर अप देबोस्मिता रॉय सेकंड रनर अप चिराग कोतवाल रहे. Anupama: अलग होने जा रहे हैं अनुपमा और अनुज के रास्ते, खुलने वाले हैं कहानी के नए पन्ने टॉप 6 में हुई थी टक्कर टॉप 6 फाइनलिस्ट में अयोध्या के ऋषि सिंह के साथ गुजरात के शिवम शाह, जम्मू के चिराग कोतवाल और बंगाल से बिदीप्ता चक्रवर्ती, देबस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर का नाम शामिल था।

इन सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों ने वोटों के साथ साथ खूब प्यार दिया. ऑडिशन के पहले राउंड में जीता था सभी का दिल अपने ऑडिशन राउंड में ही ऋषि सिंह ने तीनों जजों का दिल जीत लिया था. इस राउंड में उन्होंने दो गानें पेश किए थे. उनका 'वो पहला पहला प्यार है' जजों को खूब पसंद आया था।

जजों ने ऋषि सिंह की गायिकी के साथ साथ उनकी वौइस् क्वालिटी की भी तारीफ की थी. इस तारीफ के साथ ऋषि का सिंगिंग का सफर शुरू हो गया और उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. कुंडली भाग्य फेम इस एक्टर ने खरीदी लग्जरी कार, को-एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने यूं दी शुभकामनाएं अयोध्या से हैं ऋषि सिंह ऋषि अयोध्या के रहने वाले हैं. Tv9 के साथ की हुईं बातचीत के दौरान ऋषि ने कहा था कि वो उनको सौभाग्यशाली मानते हैं कि उनका जन्म प्रभु रामचंद्र की अयोध्या में हुआ।

Next Story