मनोरंजन

अगर आप भी शौकीन है रोमांटिक वेब सीरीज देखने के तो ओटीटी पर देखें ये रोमांटिक वेब सीरीज, मिलेगा 100% इंटरटेनमेंट का डोज

Anshika
31 May 2023 5:02 PM GMT
अगर आप भी शौकीन है रोमांटिक वेब सीरीज देखने के तो ओटीटी पर देखें ये रोमांटिक वेब सीरीज, मिलेगा 100% इंटरटेनमेंट का डोज
x
ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर तमाम व्यूअर्स रोमांटिक सीरीज को बहुत ही दिल के साथ देखना पसंद करते हैं. अगर आप भी रोमांस से लबरेज सीरीज को देखना चाहते हैं,

Romantic Web Series On OTT:ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर तमाम व्यूअर्स रोमांटिक सीरीज को बहुत ही दिल के साथ देखना पसंद करते हैं. अगर आप भी रोमांस से लबरेज सीरीज को देखना चाहते हैं, तो ओटीटी पर मौजूद 'कॉलेज रोमांस (College Romance)' से लेकर 'लिटिल थिंग्स (Little Things)' तक इन रोमांटिक वेबसीरीज (Romantic Web Series) से एंटरटेनमेंट (Entertaiment) की डोज ले सकते हैं. अगर आपको भी रोमांटिक मूवीज और वेब सीरीज पसंद है तो आज हम आपको ऐसी कुछ रोमांटिक वेब सीरीज बताने जा रहे हैं जो आपको हंड्रेड परसेंट रोमांटिक माहौल देंगी।लोगों को हमेशा ट्रेनिंग और क्राईम वेब सीरीज ही पसंद नहीं आती है कुछ लोगों को रोमांटिक वेब सीरीज देखना भी अच्छा लगता है। कॉलेज रोमांस से लेकर लिटिल थिंग्स तक इन सभी वेब सीरीज का मजा आप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले सकते हैं।

'कॉलेज रोमांस (College Romance)'

यह वेब सीरीज आपको सोनी लिव प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएगी जो रोमांस से भरी हुई है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। आईएमडीबी ने इस वेब सीरीज को 8.4 की रेटिंग दी है अगर आप भी रोमांस देखना पसंद करते हैं तो यह वेब सीरीज हंड्रेड परसेंट आपका इंटरटेनमेंट करेगी। इस सीरीज में व्यूअर्स को कॉलेज के रोमांस का मजा मिलेगा.

'फ्लेम्स (Flames)'

यह वेब सीरीज आपको प्राइम वीडियो पर देखने मिल सकती है जिन्हें रोमांटिक वेब सीरीज पसंद है उनके लिए यह वेब सीरीज कमाल की है।आईएमडीबी ने इस रोमांटिक सीरीज को 8.9 की बेहतरीन रेंटिंग से नवाजा है.

'परमानेंट रूममेट्स (Permanent Roommates)'

यह एक बेहतरीन वेब सीरीज है।आईएमडीबी ने इसको 8.6 की रेटिंग दी है।रोमांटिक वेब सीरीज देखने वाली व्यूवर्स को यह सीरीज काफी पसंद आएगी. इस सीरीज में निधि सिंह और सुमित व्यास के काम की काफी प्यार मिला था. ओटीटी व्यूअर्स के लिए ये रोमांटिक सीरीज जी5 पर मौजूद है.

'मिस्मैच्ड (Mismatched)'

यह वेब सीरीज साल 2020 में आई थी।इसमें रोमांस तो कुछ अलग ही टाइप में दिखाया गया है। इस सीरीज में दर्शकों ने कलाकारों के काम को काफी सराहा था।आप इस वेब सीरीज फुल नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं

'लिटिल थिंग्स (Little Things)'

यह भी एक जबरदस्त रोमांटिक वेब सीरीज है जिसका मजा आप ले सकते हैं। इस वेब सीरीज को आईएमडीबी ने 8.2 की रेटिंग दी है।रोमांटिक वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Next Story