लाइफ स्टाइल

Runway 34 Trailer: रोंगटे खड़े करने वाला है Ajay Devgn और Amitabh Bachchan की फिल्म का ट्रेलर, धांसू हैं डायलॉग

Arun Mishra
21 March 2022 11:47 AM GMT
Runway 34 Trailer: रोंगटे खड़े करने वाला है Ajay Devgn और  Amitabh Bachchan की फिल्म का ट्रेलर, धांसू हैं डायलॉग
x
अजय देवगन और अमिताभ बच्चन फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर आखिरकार सामने आ ही गया। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म रनवे 34 (Runway 34) का ट्रेलर आखिरकार सामने आ ही गया। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म से जुड़ी सबसे हैरत में डालने वाली बात यह है कि इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस के साथ -साथ डायरेक्ट भी किया है। इस फिल्म के जरिए अजय बतौर डायरेक्टर डेब्यू भी कर रहे हैं। सामने आए ट्रेलर में जिस तरह से फिल्म के सीन्स को दिखाया गया है वे वाकई शानदार है। ट्रेलर में दिखाया है कि कैसे पायलट बने अजय देवगन जो कैप्टन विक्रांत खन्ना का रोल प्ले कर रहे हैं, कैसे पूरे हादसे को संभालते है। और आपको बता दें कि ये हादसा जमीन पर नहीं बल्कि 35 हजार फीट ऊपर होता है। बता दें कि खराब मौसम की वजह से फ्लाइट उड़ाने में परेशानी होती है और इसमें बैठे पेसेंजर की जान पर बन आ जाती है।

धांसू हैं डायलॉग

'अपने वादे और समय को सोच-समझकर खर्च करियेगा, ये कभी लौट कर नहीं आते', 'कभी उस जगह मत जाना जहां तुम्हारी सोच तुमसे पहले पहुंच जाये', 'क्या और कैसे के बीच का जो दायरा है सच वहीं छिपा होता है'. कुछ ऐसे ही दमदार डायलॉग के साथ अजय देवगन स्टारर फिल्म 'रनवे 34' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) पायलट विक्रांत खन्ना की भूमिका निभाते नजर आयेंगे.

क्या है ट्रेलर में -

'रनवे 34' ट्रेलर के में अजय देवगन अपनी को-पायलट रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ प्लेन उड़ाते दिख रहे हैं. मौसम खराब होने की वजह से वो बीच रास्ते में प्लेन से सुरक्षित बाहर निकलने की कोशिश करते हैं. पर निकल नहीं पाते. इस बीच वो एक प्लेन हादसे में फंसते दिखाई देते हैं. अजय देवगन के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी लीड रोल में नजर आये. तीन मिनट के इस ट्रेलर में काफी धांसू डायलॉग डिलीवरी करी गई है. इसके अलावा अजय देवगन और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन एक्टिंग के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखे.



अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में बर्मन ईरानी, कैरी मिनाटी भी लीड रोल निभाते दिखेंगे. 'रनवे 34' में अजय देवगन सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि वो इस फिल्म के डायरेक्टर और निर्देशक भी हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है, जो कि ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'रनवे 34' के साथ एंटरटेनमेंट की यात्रा पर जाने के लिये आपको 29 अप्रैल तक का इंतजार करना होगा.Live TV

Next Story