लाइफ स्टाइल

प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, पटौदी खानदान में फिर गूंजेगी किलकारियां

Arun Mishra
12 Aug 2020 11:41 AM GMT
प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, पटौदी खानदान में फिर गूंजेगी किलकारियां
x
करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरेंट्स बनने जा रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ही सेकेंड बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। इस न्यूज को खुद सैफ अली खान ने कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, 'परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट।'

आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती हैं। शायद ही कोई स्टार किड हो जिसे इतना फेम मिला हो। इसके अलावा करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने कहा, 'दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके।' क्या सच में तैमूर को एक साथी मिलने वाला है? साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।

इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने बताया था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर संग जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, फिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया।

करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। करीना कपूर खान अगली फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' में भी नजर आने वाली हैं।

Next Story