लाइफ स्टाइल

Big Boss 15 में तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान, कहा 'जिस थाली में खाते है उस में...'

Sakshi
15 Jan 2022 6:23 AM GMT
Big Boss 15 में तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान, कहा जिस थाली में खाते है उस में...
x
अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस पर भी भेद-भाव का आरोप लगा दिया। उनके इस व्यवहार से 'वीकेंड का वार' पर नाराज सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को फटकार लगाई।

अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 के फिनाले से दो हफ्ते पहले वीआईपी स्टेट्स से डाउनग्रेड कर दिया था। इसके विरोध में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने शमिता पर कई भद्दे कमेंट्स किए। इतना ही नहीं अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस पर भी भेद-भाव का आरोप लगा दिया। उनके इस व्यवहार से 'वीकेंड का वार' पर नाराज सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को फटकार लगाई।

बता दें कि 'वीकेंड का वार' एपिसोड के प्रोमो में, इस हफ्ते टेलीकास्ट होने वाले सलमान ने तेजस्वी से नाराज दिखाई दिए। उन्होंने अभिनेत्री पर शो का अनादर करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने अभिनेत्री से पूछा कि "आपको ऐसा क्यों लगता है कि पूरी दुनिया आपके खिलाफ है? आप जिस चैनल पर हो, उसका ही अनादर करती हो। जिस थाली में खाती हैं, उसी में कोई छेद करता है क्या?"

सलमान खान द्वारा लगाए गए आरोप से असहमत तेजस्वी जैसे ही अपना पक्ष समझाने की कोशिश करती है, वैसे ही सलमान उन्हें चुप करा देते हैं। और आगे कहते हैं कि आपको अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा तक की परवाह नहीं है, जो आपके साथ इस घर में हैं।

बता दें कि प्रोमो के अनुसार इस हफ्ते अभिनेत्री गौहर खान, शो में बतौर गेस्ट एंट्री करेंगी। वह बिग बॉस के सदस्यों के साथ कुछ टास्क खेलती नजर आएंगी। बता दें कि इस वक्त बिग बॉस के 15वें सीजन में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट, राखी सावंत, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी मौजूद हैं।

Next Story