लाइफ स्टाइल

सलमान खान की आयुष शर्मा संग जबरदस्त फाइट, देखिए- 'अंतिम' का फर्स्ट लुक

Arun Mishra
21 Dec 2020 12:14 PM GMT
सलमान खान की आयुष शर्मा संग जबरदस्त फाइट, देखिए- अंतिम का फर्स्ट लुक
x
सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चा में हैं.

सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चा में हैं. अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सलमान खान बहन अर्प‍िता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दोनों ही एक्टर्स फिल्म में लीड रोल में हैं. फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. फिल्म का यह फर्स्ट लुक जबरदस्त सुर्ख‍ियां बटोर रहा है.

अपने पहले लुक में, सलमान एक सिख अवतार में दिख रहे हैं और अपने विशिष्ट स्वैग, करिश्मा और स्क्रीन प्रेजेन्स से सभी को प्रभावित किया है. इस लुक के आने से पहले आयुष ने सलमान के नए अवतार की झलक दिखाई थी. उन्होंने फिल्म के एक सीन का शॉर्ट वीड‍ियो शेयर कर लिखा था, "Antim Begins.. #BhaisAntimFirstLook #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan "

बता दें कि सलमान खान इस फिल्म में एक सिख की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के लिए आयुष शर्मा ने भी काफी मेहनत की है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी के होश उड़ रहे हैं। आयुष ने इस फिल्म के लिए खास बॉडी बनाई है।

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने शर्टलेस फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। फैन्स उनके 6 पैक ऐब्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स का कहना है कि भाईजान आपके 6 पैक ऐब्स माशा अल्लाह क्या दिखते हैं? फोटो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, "खुद को मजबूत रखोगे तभी मजबूत बनोगे।"

'अंतिम.. द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है. एक्ट्रेस के नाम पर अभी तक कोई फाइनल नेम सामने नहीं आया है. हालांकि साईं मांजरेकर और महिमा मकवाना के नाम की चर्चा है.

Next Story