लाइफ स्टाइल

सलमान खान के बहनोई ने टेलीकॉलर से लिए मजे, मांगा 15 करोड़ का लोन

Sakshi
18 Jan 2022 2:01 PM GMT
सलमान खान के बहनोई ने टेलीकॉलर से लिए मजे, मांगा 15 करोड़ का लोन
x
वीडियो में आयुष फोन का स्पीकर ऑन करके 15 करोड़ लोन की मांग करते हैं। इसके बाद महिला कहती है कि वह सिर्फ 3 से 35 लाख का लोन दे सकती है। इस पर आयुष कहते हैं, मैं इतना बड़ा कोरियोग्राफर हूं 35 लाख में आजकल क्या मिलता है

आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें वह एक फोन कॉल पर बात कर रहे हैं। दूसरी ओर से टेलीकॉलर उन्हें लोन देने की बात कर रही है। आयुष के पास में खड़ीं महिमा मकवाना आयुष के प्रैंक पर हंसती नजर आ रही हैं। बता दें कि यह नजारा फिल्म अंतिम की मेकिंग का है। आयुष की इस बातचीत को किसी ने रिकॉर्ड किया था। उन्होंने अब वीडियो अपलोड किया है। मजेदार बात ये है कि आयुष कोरियोग्राफर मुदस्सर खान बनकर बात कर रहे थे। शायद कॉल उनके ही फोन पर आई थी। आयुष ने मुदस्सर बनकर तगड़े लोन की मांग कर दी जिसके बाद टेलीकॉलर समझ गई कि वह टाइमपास कर रहे हैं।

आयुष ने 15 करोड़ का मांगा लोन

फोन पर लोन देने के लिए कॉल हम सबके फोन पर आते हैं। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोन देने वाली टेलीकॉलर से बात करते दिख रहे हैं। उन्होंने अंतिम के सेट्स से बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। बता दें कि वीडियो में आयुष फोन का स्पीकर ऑन करके 15 करोड़ लोन की मांग करते हैं। इसके बाद महिला कहती है कि वह सिर्फ 3 से 35 लाख का लोन दे सकती है। इस पर आयुष कहते हैं, मैं इतना बड़ा कोरियोग्राफर हूं 35 लाख में आजकल क्या मिलता है।

लास्ट में बताया, कर रहे थे टाइमपास

बता दें कि वीडियो में दिखा रहा है कि फोन पर आयुष बोलते हैं, मैं पर्सनल लोन ले लेता हूं। इसके बाद वह पूछती है कि 35 लाख का पर्सनल लोन चाहिए आपको? तो आयुष हां बोलते हैं। लेडी उनका नाम पूछती है तो वह जवाब देते हैं मुदस्सर खान। इसके बाद टेलीकॉलर की आवाज आती है, ऐसा लग तो नहीं रहा कि लोन चाहिए आपको। इस पर आयुष जवाब देते हैं कि मुझे बात करनी थी तो ऐसे ही टाइमपास कर रहा था। इसके बाद मुदस्सर उनसे अपना फोन ले लेते हैं।

Next Story