लाइफ स्टाइल

सलमान खान का नया गया 'मैं चला' हुआ रिलीज, तेजी से हो रहा है वायरल

Sakshi
22 Jan 2022 2:44 PM GMT
सलमान खान का नया गया मैं चला हुआ रिलीज, तेजी से हो रहा है वायरल
x
सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग सॉन्ग 'मैं चला' (Main Chala)का टीजर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर कर फैन्स को एक्साइटिड कर दिया था।

बीते दिन सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग सॉन्ग 'मैं चला' (Main Chala)का टीजर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर कर फैन्स को एक्साइटिड कर दिया था। ऐसे में अब फैन्स का इंतजार पूरा हो या है और 'दबंग खान' का नया गाना 'मैं चला' रिलीज हो गया है। इस गानें में सलमान के साथ प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) की जोड़ी बनी है। सलमान खान के इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी सलमान खान के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

'मैं चला' गाना रिलीज के साथ ही हिट हो गया है। इस गाने को 20 मिनट के अंदर ही करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सलमान खान एक ओर जहां लंबे बालों में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका टर्बन लुक भी फैन्स को पसंद आ रहा है। याद दिला दें कि इससे पहले सलमान हाल ही में अंतिम में भी सरदार के किरदार में थे।

सलमान खान का ये नया गाना, फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वो सोशल मीडिया पर तेजी से कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि एक ओर जहां गाने में सलमान, प्रज्ञा के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं इस गाने को आवाज सुपरहिट सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने दी है। वहीं इस गाने में बतौर सिंगर गुरु का साथ यूलिया वंतूर (Iulia Vântur) ने दिया है। ये दोनों भी गाने में नजर आ रहे हैं।

Next Story