लाइफ स्टाइल

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, प्यार और आशीर्वाद के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया

Arun Mishra
21 Oct 2020 12:17 PM GMT
संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, प्यार और आशीर्वाद के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया
x
अभिनेता ने कहा, “ये बिना आपके सहयोग और विश्वास के संभव नहीं था.

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त को अगस्त में कैंसर होने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद आज अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए एक्टर ने बताया है कि वो अब ठीक हो चुके हैं. इस खबर के आने के बाद से संजय दत्त के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है.

ट्विटर पर संजय दत्त ने लिखा, "पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन थे. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर अपने सबसे मजबूत सिपाही को सबसे कठिन लड़ाई देता है. और आज अपने बच्चे के जन्मदिन पर, मैं खुश हूं कि मैंने लड़ाई जीत ली और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में समर्थ हूं"

अभिनेता ने आगे कहा, "ये बिना आपके सहयोग और विश्वास के संभव नहीं था. मैं अपने परिवार, दोस्त और सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे लिए प्रेरणा के स्त्रोत रहे और मेरे साथ खड़े हुए. आपके अथाह प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया."

संजय दत्त ने ये भी कहा, "मैं खासतौर पर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम के डॉक्टर्स और नर्स का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में मेरा सही तरीके से पिछले कुछ हफ्तों के दौरान ख्याल रखा."



संजय दत्त जल्द ही अपनी आगामी फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की शूटिंग शुरू करेंगे. शूटिंग शुरू करने से पहले संजय दत्त ने नया हेयरकट कराया है. उनका यह हेयरकट सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने किया. आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें संजय ने अपनी सेहत को लेकर एक पॉजिटिव मैंसेज दिया था और साथ ही कहा कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे. वाकई संजय दत्त की ये बात सच निकली.

Next Story