लाइफ स्टाइल

सोनू सूद के घर छापेमारी को लेकर संजय सिंह मोदी सरकार पर बरसे

सोनू सूद के घर छापेमारी को लेकर संजय सिंह मोदी सरकार पर बरसे
x
संजय सिंह ने कहा, 'मुझे यह जानकार हैरानी हो रही है कि जिस व्यक्ति ने कोरोना महामारी के दौरान दिन-रात लगकर लोगों के लिए काम किया, लोगों की जान बचाने के लिए काम किया, अपने घर के सामान को गिरवी रखकर लोगों की मदद की, उसके घर में इनकम टैक्स के छापे मारे जा रहे हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर 'सर्वे' की खबर को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई है. सांसद सांसद संजय सिंह ने कहा, 'मुझे यह जानकार हैरानी हो रही है कि जिस व्यक्ति ने कोरोना महामारी के दौरान दिन-रात लगकर लोगों के लिए काम किया, लोगों की जान बचाने के लिए काम किया, अपने घर के सामान को गिरवी रखकर लोगों की मदद की, उसके घर में इनकम टैक्स के छापे मारे जा रहे हैं.

आख‍िर आप संदेश क्या देना चाहते हैं. इस देश में जिस व्यक्त‍ि को सरकार को सम्मानित करना चाहिए, उसके यहां छापे पड़ रहे हैं.'उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिनकी सरकारों में गंगा नदी में लाशें तैरती रहीं, चील-कौवे उन्हें नोचते नजर आए, और जो आदमी दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहा है, मदद कर रहा है, उसके यहां आप छापे डलवा रहे हैं. ये बहुत ही शर्मनाक घटना है और मोदी सरकार की जितनी भर्त्‍सना की जाए, कम है.

जब एक मीडिया चैनल ने संजय सिंह से पूछा गया कि क्या आम आदमी पार्टी का ब्रांड एंबेसेडर बनने की वजह से सोनू सूद पर ये छापे पड़े हैं तो उनका कहना था कि जनता सब देख रही है. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने तो 15 दिन पहले ही कह दिया था कि हमारे लोगों पर ईडी और इनकम टैक्स के छापे पड़ेंगे. लेकिन पूरे देश ने देखा है कि सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान कितना काम किया. मजदूरों, आम लोगों, कोरोना पीड़ि‍तों की मदद की.

बड़े से बड़े ऑपरेशन कराने और इलाज कराने में भी सोनू सूद का नाम आगे आता है. जब दिल्ली में हमारी सरकार ने ऑटो ऑक्सीजन की शुरुआत की थी तो सोनू सूद ने खुद फोन कर पूछा था कि इसमें वो किस तरह से मदद कर सकते हैं. ऐसे व्यक्त‍ि को निशाना बनाकर और इनकम टैक्स का छापा डालकर आप क्या साबित करना चाहते हैं. क्या बहादुरी आप दिखाना चाहते है?

गौरतलब है कि, सोनू सूद दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के 'देश का मेंटर' कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसडर हैं. 27 अगस्त को खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा की थी. इस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों को उनकी पसंद का करियर चुनने के लिए मार्गदर्शन दिया जाएगा. केजरीवाल और सूद के बीच मुलाकात के बाद यह घोषणा की गई थी.






Next Story