मनोरंजन

Sapna choudhary Sexy Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने किया सेक्सी हरियाणवी डांस, अदाएं देख आहें भरने लगी भीड़

Special Coverage Desk Editor
2 Jun 2023 11:48 AM GMT
Sapna choudhary Sexy Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने किया सेक्सी हरियाणवी डांस, अदाएं देख आहें भरने लगी भीड़
x
Sapna choudhary Sexy Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा पॉपुलर चेहरा बन चुका है जो आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना अपने धाकड़ अंदाज और जोरदार ठुमकों से अपने गानों में छा (Sapna Choudhary Video) जाती है।

Sapna choudhary Sexy Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा पॉपुलर चेहरा बन चुका है जो आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना अपने धाकड़ अंदाज और जोरदार ठुमकों से अपने गानों में छा (Sapna Choudhary Video) जाती है। इस डांसर ने सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया में भी अपना नाम बना चुकी हैं। सपना चौधरी के जब भी अपने गजब स्टाइल (Sapna Choudhary Bold Look) में स्टेज पर डांस करती हैं लोग वही खड़े हुए आहें भरते हुए नजर आते हैं।


वहीं हाल ही में देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Viral Video) का एक नया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। जिसमें देसी क्वीन ने टाइट येलो सूट पहना हुआ है और स्टेज पर घूंघट ओढ़े ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के फैंस की भीड़ भी उमड़ी पड़ी है।


दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रही है वो एक गांव की है जहां सपना का स्टेज डांस का कार्यक्रम था। सपना अपने देसी अंदाज के साथ हरियाणवी गाने Ghunghat Jaalidar गाने पर अलग अलग डांस मूव्स करती हुई दिख रही हैं। इस गाने पर जब सपना डांस कर रही है तो वहां मौजूद सभी दर्शक टकटकी लगाए बस देखते ही जा रहे है।


आप इस गाने के वीडियो को Sapna chaudhary ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर देख सकते है। जहां इसे लाखों बार देखा जा चुका है। कई लोग तो सपना को इस रूप में देख उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे है।


वहीं सपना चौधरी के (Sapna Choudhary Music Video) आए दिन नए गाने और वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही रहते हैं, जिसे देखने के लोग इनके फैंस इंतजार में रहते है। साथ ही सपना ने कई हरियाणवी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखा अपने फैंस का दिल लुटा लिया है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story