लाइफ स्टाइल

Sapna Choudhary के इस हरियाणवी गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आप भी देखें

Special Coverage Desk Editor
30 Nov 2021 11:42 AM GMT
x

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही उनके नए-नए गाने भी ट्रेंड में रहते हैं इन्हीं वजहों से वह अपने फैंस के दरमियान बनी रहती हैं. हालिया दिनों सपना चौधरी का एक 'लोरी' वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 110 मिलियन यानी 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी का गाना 'लोरी', 20 जनवरी 2021 को रिलीज हुआ था. इस गाने को सिमरन बुमराह ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने में सपना के साथ ही संजीत सरोहा और वंशिका ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिखे हैं और म्यूजिक मोहन पंचाल का है. इस गाने का डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले और स्टोरी क्रेडिट जीत घंघास को जाता है. इसके अलावा हाल ही में सपना चौधरी म्यूजिक वीडियो 'उलट-पलट रिलीज हुआ था. इस गाने को गाने भी यूजर्स ने काफी सराहा था.


गौरतलब है कि सपना चौधरी एक गायिका, डांसर और अभिनेत्री है. खास तोर पर उनकी पहचान एक लोक गायिका की रही है, लेकिन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद वह मुल्कगीर सतह पर मशहूर हो गई है. सपना ने 'नानू की जानू', 'भांगओवर', और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है. सपना का हाल ही में एक गाना 'लख्मी चंद की टेक' रिलीज हुआ है. सपना चौधरी के इस गाने का भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story