लाइफ स्टाइल

Sapna Choudhary भी फेल हैं इस बच्ची के सामने, स्टेज पर ही हुआ 'दंगल', जूनियर सपना का डांस देखकर चौंक जाएंगे- VIDEO

Special Coverage Desk Editor
15 Nov 2021 2:52 PM GMT
Sapna Choudhary भी फेल हैं इस बच्ची के सामने, स्टेज पर ही हुआ दंगल, जूनियर सपना का डांस देखकर चौंक जाएंगे- VIDEO
x
Sapna Choudhary Viral Dance Video: सपना का एक पुराना डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

Sapna Choudhary Viral Dance Video: अपनी बेहतरीन डांसिंग स्टाइल और गानों के लिए पूरे भारत में मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं. अपने ठुमके से हर किसी को मदहोश करने वाली सपना चौधरी को डांसिंग क्वीन भी कहते हैं. भले ही कुछ समय से वो स्टेज प्रोग्राम नहीं कर रही हैं मगर उनके गाने और वीडियोज लोग आज भी खूब देखते और सुनते हैं. इन दिनों सपना का एक पुराना डांस वीडियो बड़ा वायरल (Sapna Choudhary Viral Dance) हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

दरअसल सपना अपने हर डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतना जानती हैं और इस वीडियो में भी वो स्टेज पर जलवे बिखेर रही हैं. मगर उनके साथ ही स्टेज पर एक छोटी लड़की भी दिखाई दे रही है जिसके ठुमके और डांस ने लोगों को उसका दीवाना बना दिया है. लोगों का कहना है कि अब इंडस्ट्री में 'छोटी सपना चौधरी' भी आ चुकी हैं.



जिस तरीके से ये छोटी बच्ची डांस कर रही हैं उसे देखकर यही लग रहा है कि वो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हो रही है. सपना और बच्ची का यह डांस अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग बच्ची के डांस की भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि हमे फ्यूचर की सपना चौधरी मिल गई. बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं. वह बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेडिंग' में स्पेशल डांस नंबर कर चुकी हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story