लाइफ स्टाइल

फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता का गुरुग्राम में निधन, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Special Coverage News
6 Sep 2019 6:30 AM GMT
फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता का गुरुग्राम में निधन, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस
x
अभिनेता राजकुमार राव दुखी हैं क्योंकि उनके पिता अब नहीं रहे हैं. 60 साल की उम्र में उनके पिता का निधन हो गया.

गुरुग्राम. फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कोई भी रोल मिल जाए वो उसको बखूबी निभाते हैं. लेकिन इस समय वो मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. अभिनेता राजकुमार राव दुखी हैं क्योंकि उनके पिता अब नहीं रहे हैं. 60 साल की उम्र में उनके पिता का निधन हो गया. राजकुमार राव के पिता सतपाल यादव पिछले कई दिनों से बीमार थे. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में उनका इलाज चल रहा था. गुरुवार देर रात उन्होंने मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली. गुरुग्राम में ही उनकी अंतिम संस्करा किया गया.

बता दें कि राजकुमार राव नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं. राजकुमार राव उन बेहतरीन एक्टर्स में से हैं जो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत से आज बॉलीवुड के खास मुकाम पर पहुंच गए हैं. राजकुमार का जन्म 31 अगस्त 1984 को गुरुग्राम (हरियाणा) में हुआ था. राजकुमार ने 10वीं कक्षा में ही एक्टिंग करने का फैसला ले लिया था. पढ़ाई के दौरान ही राजकुमार राव थिएटर भी किया करते थे.

कड़ी मेहनत के बाद इस मुकाम पर पहुंचे है राजकुमार

राजकुमार आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचना इतना आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें बहुत ही स्ट्रगल करना पड़ा था. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद ये खुलासा करते हुए कहा था, ऐसा कई बार हुआ जब मुझे गोरा रंग और मसल्‍स बॉडी नहीं होने की वजह से मूवी में कास्‍ट नहीं किया गया. मैंने शुरुआती दौर में मुंबई में सौ से ज्‍यादा ऑडिशन दिए, यहां गुजारा करने के लिए कई एड फिल्‍में की.

फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता सतपाल यादव का गुरुग

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story