मनोरंजन

'सत्यप्रेम की कथा' बनी साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, रविवार को 5.25 करोड़ कलेक्शन के साथ फिल्म की कुल कमाई हुई 66.06 करोड़

Shiv Kumar Mishra
10 July 2023 8:27 AM GMT
सत्यप्रेम की कथा बनी साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, रविवार को 5.25 करोड़ कलेक्शन के साथ फिल्म की कुल कमाई हुई 66.06 करोड़
x
Satyaprem Ki Katha becomes the third highest grosser of the year

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट अब भी देखने लायक है। फिल्म कों जहां दर्शकों का खूब प्यार मिला, वहीं पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते फिल्म के बिजनेस पर इसका पॉजिटिव असर लगातार दिख रहा है। इस फिल्म ने रविवार को 5.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ शानदार बढ़त हासिल की और साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

पहले दिन 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ एक शानदार शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को यानी दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 10.10 करोड़ के कलेक्शन किया। जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ के साथ इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी जारी रही।

इसके बाद पांचवें दिन फिल्म ने 4.21 करोड़ का कलेक्शन कर सोमवार टेस्ट पास कर लिया। जबकि छठे दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने बुधवार को यानी 7वें दिन 3.45 करोड़ के साथ, 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इससे आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि 9वें दिन, शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा और 10वें दिन शनिवार को फिल्म ने 4.75 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही शनिवार को फिल्म की कमाई में 70% का जबरदस्त उछाल देखने को मिला। वहीं अब इस फिल्म ने सपुर हिट क्लब में एंट्री करते हुए रविवार को यानी 11वें दिन 5.25 करोड़ की कमाई के साथ खुद को एक सफल फिल्म साबित कर दिया है। इसी के साथ अब 11 दिनों की फिल्म की कुल कमाई नेट 66.06 करोड़ हो गई है।

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Next Story