लाइफ स्टाइल

राज कुंद्रा के ऑफिस में मिली खुफिया अलमारी

सुजीत गुप्ता
25 July 2021 5:06 AM GMT
राज कुंद्रा के ऑफिस में मिली खुफिया अलमारी
x
राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स नाम के ऐप पर स्ट्रीम करने का आरोप है

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल ऐप पर स्ट्रीम करने के मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। उनसे जुड़े खुलासे हर रोज हो रहे हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने बताया है कि क्राइम ब्रांच को पोर्नोग्राफी मामले के सिलसिले में तलाशी के दौरान राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस से एक अलमारी मिली है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, अलमारी से कई फाइलें बरामद की गई हैं जिनमें क्रिप्टो करेंसी से जुड़ी अहम जानकारियां हैं।

राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी से करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी। शिल्पा ने दावा किया कि उनके पति निर्दोष हैं। उन्होंने बताया कि हॉटशॉट्स एप के कंटेंट के बारे में उन्हें नहीं पता। साथ ही शिल्पा ने कहा कि जो कंटेंट दिखाया गया वह पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, 'शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यह लंदन स्थित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे। शिल्पा ने दावा किया कि उनके पति निर्दोष हैं।'

इससे पहले 19 जुलाई को भी राज कुंद्रा के इस ऑफिस पर छापेमारी हुई थी लेकिन क्राइम ब्रांच को इस गुप्त अलमारी के बारे में पता नहीं चला था। शनिवार को दोबारा छानबीन की गई तो यह अलमारी हाथ लगी। राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक जेल में रहना है। उन्हें कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया था। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स नाम के ऐप पर स्ट्रीम करने का आरोप है। इस ऐप को पिछले साल गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर बैन कर दिया गया था।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। लेकिन 23 जुलाई को उनकी न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी तो क्राइम ब्रांच उन्हें उसी दिन एक बजे बायकुला जेल से कोर्ट ले गई। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी थी।



Next Story