मनोरंजन

अचानक से सारा अली खान से टकरा गई ड्रामा क्वीन राखी सावंत!!देखिए फिर क्या हुआ दोनों के बीच??

Anshika
31 May 2023 4:54 PM GMT
अचानक से सारा अली खान से टकरा गई ड्रामा क्वीन राखी सावंत!!देखिए फिर क्या हुआ दोनों के बीच??
x

सारा अली खान और राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आ रहा है जिसमें सारा अली खान और राखी सावंत लाल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में सारा अली खान आइफा अवॉर्ड्स में लाल रंग के लहंगे में दिखाई दी थी इस दौरान टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत भी सेम कलर की ड्रेस पहनकर आईफा में पहुंची थी। इन दोनों एक्ट्रेस ने अपने-अपने ड्रेस को लेकर खूब सुर्खियां भी बटोरी।

अब सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर ड्रामा क्वीन के साथ तू तू मैं मैं करनी शुरू कर दी है जिसके बाद लोग हैरान हो रहे हैं। सारा अली खान इस समय अपनी फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर सुर्खियों में चल रही है। सारा अली खान और विकी कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जगह-जगह जाकर प्रमोशन भी कर रही हैं और काफी मेहनत भी कर रहे हैं। अब इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसके बाद फैंस काफी खुश हो रहे हैं और उनसे उत्सुकता के साथ देख भी रहे हैं ।इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस किसी और के साथ नहीं बल्कि ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत के साथ लड़ते हुए नजर आ रही हैं।दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सारा अली खान और राखी सावंत दोनों ने लाल कपड़े पहने हुए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही सारा अली खान बाथरूम से निकलती है, वह राखी सावंत से टकरा जाती है और दोनों एक्ट्रेस एक जैसे कपड़ों को देख कर चौक जाती है और दोनों में कैटफाइट शुरू हो जाती है।

राखी सावंत और सारा दोनों खूबसूरत लग रही है।अब देखना यह है कि उनके फैंस को कौन ज्यादा पसंद आता है? इसी बीच दोनों के बीच घमासान युद्ध छिड़ जाता है सारा राखी से कहती है कि तुम्हें पाप लगेगा। यह कहते ही दोनों के बीच जमकर डांस कंपटीशन होने लगता है।यह दोनों ही सारा और विक्की की फिल्म जरा हटके जरा बचके का गाने तुझे पाप लगेगा गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान कहती हैं रेड हॉट चिली जब सौम्या राखी जी से मिली!! इस वीडियो को दोनों एक्ट्रेस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है ।एक फैन ने दोनों को ही काफी क्यूट बताया है और इस वीडियो को मजेदार बताया है। आपको बता दें कि दोनों एक्ट्रेस आईफा के दौरान एक ही रंग के कपड़े पहनकर नजर आई थी जिसके चलते कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि एक रंग के ड्रेस के चलते सारा अली खान ने राखी सावंत को इग्नोर कर दिया था लेकिन अब एक्ट्रेस का इस वीडियो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं और लोगों को लग रहा है कि दोनों के बीच किसी भी तरीके का कोई मनमुटाव नहीं है।

Next Story