मनोरंजन

Kiara Advani के बेहद बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा! एक्ट्रेस ने हॉट वीडियो शेयर कर मचाया तहलका!

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2023 3:08 PM GMT
Kiara Advani के बेहद बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा! एक्ट्रेस ने हॉट वीडियो शेयर कर मचाया तहलका!
x
कियारा आडवाणी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बोल्ड पोज दे रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर ही अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका लुक देखकर किसी की भी धड़कने तेज हो जाएंगी। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका नया लुक नजर आ रहा है। साथ ही फैंस भी इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

कियारा आडवाणी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, कियारा आडवाणी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बोल्ड पोज दे रही है। हालांकि ये एक मैगजीन के लिए फोटोशूट है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही है। साथ ही कैमरे के सामने एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जलवा भी दिखा रही है। इसके लिए कियारा ने लाइट मेकअप लिया है और अपने बालों को खुला रखा है।

वहीं, अब कियारा के इस वीडियो पर यूजर्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप एकदम ड्रीम गर्ल 2 की पूजा की तरह लग रही है। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बेहद हॉट। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स हॉर्ट और फायर का इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

Next Story